बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया में बढ़ते अपराध के खिलाफ AISF ने किया विरोध प्रदर्शन

सचिव कुमार जितेंद्र ने कहा कि अगर प्रशासन आरोपी को एक सप्ताह के अंदर नहीं पकड़ता है. तो गया में सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन होगा.

By

Published : Sep 9, 2019, 10:36 PM IST

विरोध प्रदर्शन

गया:जिले में लगातार बढ़ रहे अपराध को लेकर ऑल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन ने आक्रोश मार्च निकाला. जो कि सचिव कुमार जितेंद्र के नेतृत्व में पूरा किया गया. साथ ही दर्जनों छात्रों ने प्रशासन और सरकार के विरोध में नारे लगाए.

सरकार के विरोध में लगाए नारे
बताया गया है कि जिले में लगातार दो गैंगरेप, तीन हत्या के विरोध में एआईएसएफ ने सड़क पर अपना आक्रोश दिखाया. जो कि ऑल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन के राज्य सचिव के नेतृत्व में किया गया. जिसमें कई छात्रों ने हाथ में बैनर लेकर प्रशासन और सरकार के विरोध में नारे लगाए.

कुमार जितेंद्र, ऑल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन सचिव

आरोपी नहीं पकड़े गए तो होगा प्रदर्शन
ऑल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन राज्य सह सचिव कुमार जितेंद्र ने कहा कि गया में लगातार अपराध बढ़ रहा है, लेकिन कोई कर्रवाई नहीं हो रही है. कुछ दिन पहले हुए दो नाबालिगों के साथ गैंगरेप मामले में अभी तक आरोपी नहीं पकड़े गये. जिसको लेकर हमने गांधी मैदान से समाहरणालय तक आक्रोश मार्च निकाला है. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन आरोपी को एक सप्ताह के अंदर नहीं पकड़ता है तो गया में सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन होगा.

बड़ रहे अपराध को लेकर विरोध प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details