बिहार

bihar

बोले कृषि मंत्री- कोरोना के मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों और नर्स पर हमला निंदनीय

By

Published : Apr 4, 2020, 8:58 PM IST

कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 5 अप्रैल को जनता से किए गए आह्वान को सफल बनाने की अपील भी बिहार वासियों से की है. उन्होंने कहा कि 5 अप्रैल को कोरोना से बचाव को लेकर प्रधानमंत्री ने रात्रि 9 बजे से 9 मिनट तक अपने घरों की लाइट बंदकर दिए, मोमबत्ती, टॉर्च जलाने की अपील की है.

patna
patnapatna

गया:बिहार सरकार के कृषि मंत्री शनिवार को गया पहुंचे. जहां उन्होंने गया के सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं के साथ कई बिंदुओं पर वार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों के इलाज में जो चिकित्सक, नर्स व स्वास्थ्य कर्मी लगे हुए हैं. उनके उपर देश के विभिन्न जगहों पर आए दिन हमले हो रहे हैं. जो काफी निंदनीय है. इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है.

कृषि मंत्री ने की स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला की निंदा
वहीं, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की ओर से लॉक डाउन किए जाने के बाद सख्ती से पालन कराने वाले पुलिसकर्मियों के ऊपर भी हमले हो रहे हैं. यह कहीं से भी सही नहीं है. जो लोग मरीजों का इलाज कर रहे हैं, या जो पुलिसकर्मी लॉक डाउन के दौरान अपनी ड्यूटी में लगे हुए हैं. उनके ऊपर हमला करना सही नहीं है. उन्होंने इस घटना की निंदा करते हुए ऐसे लोगों को चिह्नित कर कार्रवाई करने की बात कही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

पीएम के अपील का किया समर्थन
वहीं, कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 5 अप्रैल को जनता से किए गए आह्वान को सफल बनाने की अपील भी बिहार वासियों से की है. उन्होंने कहा कि 5 अप्रैल को कोरोना से बचाव को लेकर प्रधानमंत्री ने रात्रि 9 बजे से 9 मिनट तक अपने घरों की लाइट बंदकर दिए, मोमबत्ती, टॉर्च जलाने की अपील की है. इसलिए हमें उनके इस आह्वान को सफल बनाना चाहिए. इससे कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज में मदद मिलेगी और इस बीमारी से बचाव भी होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details