बिहार

bihar

Mahima Chowdhary in Bihar: महिमा चौधरी को पसंद है गया की धरती, कहा- 'मन करता है यहीं रह जाऊं'

By

Published : Mar 2, 2023, 7:23 AM IST

Updated : Mar 2, 2023, 7:43 AM IST

ज्ञान शांति और मोक्ष की भूमि है गया, यहां आकर बहुत शांति मिलती है. यहां आने का हम इंतेजार करते रहते हैं कि कब भगवान बुलाएं और हम मोक्ष की धरती पर जाएं, यहां आकर जो सुकून मिलता है, उसे हम बता नहीं सकते. ये कहना है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री महिमा चौधरी का, जो बीते बुधवार को गया में एक समारोह में शिरकत करने पहुंची थीं.

अभिनेत्री महिमा चौधरी
अभिनेत्री महिमा चौधरी

महिमा चौधरी, बॉलीवुड अभिनेत्री

गयाः बिहार के गया में बुधवार को मौजूद मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरीने दिल खोलकर गया की धरती की तारीफ की. उन्होंने यहां तक कहा कि उनका दिल चाहता है कि वो यहीं रह जाएं. बोधगया की धरती उन्हें काफी पसंद है. महिमा ने कहा कि यह ज्ञान, मोक्ष और शांति की भूमि है. जहां आकर उन्हें बहुत शांति मिलती है. दरअसल महिमा चौधरी यहां एक अपार्टमेंट के भूमि पूजन समारोह में शिरकत करने पहुंची थीं.

ये भी पढ़ेंःकुछ इस अंदाज में मिले सीएम नीतीश और बौद्ध धर्म गुरु दलाई लामा, देखें तस्वीरें

नालंदा यूनिवर्सिटी की भी की तारीफःमहिमा चौधरी ने नालंदा यूनिवर्सिटी की भी तारीफ की और कहा कि ये बड़ी बात है कि यूनिवर्सिटी के इंपोर्टेंस को वापस उसी तरह से रिस्टोर किया जा रहा है. नालंदा यूनिवर्सिटी में स्तूपा जो थे उनका काफी महत्व है. इसको दोबारा उसी तरह खड़ा करना ये एक अच्छा कदम है, इसके लिए जो आप लोग काम कर रहे हैं, ये जानकर काफी अच्छा लगा.

"मैं चाहती हूं कि गया हमेशा आती रहूं, गया में लैंड करते ही शांति मिलती है लेकिन भगवान चाहेंगे तभी आना होता है. आप लोग ही भगवान हैं, आप ने बुलाया तो आई हूं. यह काफी जानी-मानी जगह है. गया अनमोल धरती है. मेट्रो सिटी से ज्यादा यहां शांति है, मन करता है कि यहीं रह जाऊं. यह ज्ञान, मोक्ष और शांति की भूमि है, यहां आकर मुझे काफी अच्छा लगता है"- महिमा चौधरी, बॉलीवुड अभिनेत्री

गया में काफी खुश दिखीं महिमा चौधरीः आपको बता दें कि महिमा चौधरी गया के मानपुर में एक अपार्टमेंट के भूमि पूजन समारोह में शामिल होने पहुंची थी. गया पहुंचने के बाद वह काफी खुश दिखीं. उन्होंने यहीं रह जाने की इच्छा भी जाहिर की हालांकि ये भी कहा कि जब भगवान की इच्छा होगी तभी यहां आ सकती हूं. बिना उनके बुलाए यहां आना नहीं हो सकता. ये बड़ी बात है कि मुझे यहां आने का मौका मिला. दो साल कोरोना के कारण भी गया में आना नहीं हो सका था. गया में घंटों समय बीताने के बाद वह वापस मुंबई लौट गईं.

Last Updated : Mar 2, 2023, 7:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details