बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया में प्रेम में मिला धोखा तो प्रेमी ने ट्रक के नीचे आकर कर ली खुदकुशी

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक युवक नें प्रेम में मिले धोखे की वजह से अपनी जान दे दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Apr 24, 2021, 12:33 AM IST

gaya
सिविल लाइन थाना क्षेत्र

गयाः शहर स्थित सिविल लाइन थाना क्षेत्रके राय काशीनाथ मोड़ के पास एक युवक ने ट्रक के नीचे आकर आत्महत्याकर ली. बताया जाता है कि युवक ने अपनी जान प्रेम में मिले धोखे की वजह दे दी. मृतक की पहचान विष्णुपद थाना के नई सड़क के रहने वाले सूरज कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ेंःगया में किसान की गोली मारकर हत्या

प्रेम में मिला धोखा तो दे दी जान
बताया जा रहा है कि गया शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के रहने वाले सूरज कुमार ने प्रेम प्रसंग में असफल होने के बाद अपना मानसिक संतुलन इस कदर खोया कि उसने खुदकुशी कर ली. प्रेमिका ने इसके प्रेम को ठुकरा दिया था, इसके बाद हताश चल रहे सूरज कुमार ने ये कदम उठाया. यह घटना गुरुवार देर रात घटित हुई है. युवक ने चलती ट्रक के चक्के के नीचे अपना सिर दे दिया था, जिसके वजह से उसकी मौत हो गयी.

मामले को लेकर सिविल लाइन थाना अध्यक्ष अबू जफर इमाम ने बताया कि बीते रात को एक युवक ने ट्रक के नीचे आकर अपनी जान दे दी. खुदकुशी की इस घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन करते हुए आगे की कार्रवाई में जुटी है. प्रत्यक्षदर्शियों के जरिए पता चला है कि युवक जानबूझकर ट्रक के सामने आकर तड़क के बीचों-बीच आ गया, उसकी मंशा खुदकुशी की ही प्रतीत हो रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details