बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: अलग-अलग कांडों में शामिल 8 अपराधी गिरफ्तार

गया में अलग-अलग कांडों में शामिल 8 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. अपराधियों के पास से हथियार और लूट के सामान बरामद किए गए. फिलहाल, पुलिस अपराधियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : Feb 14, 2020, 1:16 PM IST

Updated : Feb 14, 2020, 1:24 PM IST

gaya
gaya

गया:जिला पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. विभिन्न कांडों में शामिल 8 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन अपराधियों के पास से कई हथियार व लूटे गए सामान भी बरामद किए गए हैं. सभी अपराधियों को सिविल लाइन्स थाना लाया गया, जहां सिटी एसपी राकेश कुमार ने एक प्रेसवार्ता कर मामले की जानकारी दी.

8 अपराधियों को किया गिरफ्तार
सिटी एसपी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए लूटकांड और अन्य घटना में शामिल 8 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से हथियार और लूटे गए सामान भी बरामद किए गए हैं. उन्होंने बताया कि 4 अलग-अलग घटना में इन 8 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

अपराधियों के पास से बरामद सामान

अलग-अलग घटनाओं में गिरफ्तारी
बता दें कि गया पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बाराचट्टी राजद विधायक समता देवी के आवास से आभूषण लूट में एक, चंदौती थाना क्षेत्र में हथियार की खरीद-बिक्री में 3, मुफस्सिल थाना क्षेत्र में ऑटो वाहन लूट में 2 और गुरारू थाना क्षेत्र में सीएसपी संचालक से लूट की घटना में 2 अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

पेश है रिपोर्ट

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस
एसपी राकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से देशी पिस्तौल, लैपटॉप, पासबुक, स्कैनर सहित कई अन्य सामान बरामद किए गए हैं. उन्होंने बताया कि अपराधियों से पूछताछ जारी है. साथ ही गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. कागजी खानापूर्ति के बाद गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें-जमानत के खिलाफ दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने लालू यादव को भेजा नोटिस

Last Updated : Feb 14, 2020, 1:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details