बिहार

bihar

गया: छापेमारी अभियान में 6 नक्सली गिरफ्तार, पोकलेन मशीन में लगाई थी आग

गया में गुरुवार को पुलिस और एसएसबी की टीम ने 6 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. सभी को पूछताछ के बाद कोंच थाना को सौंप दिया गया है.

By

Published : Jun 25, 2020, 4:10 PM IST

Published : Jun 25, 2020, 4:10 PM IST

gaya
गया में 6 नक्सली गिरफ्तार

गया: क्षेत्र में बढ़ रही नक्सली घटना को गंभीरता से लेते हुए नक्सलियों पर नकेल कसने के लिए एसएसपी राजीव मिश्रा के निर्देश पर जिला पुलिस और एसएसबी के जवानों की संयुक्त टीम गठन की गई. जिसके बाद छापेमारी अभियान में 6 नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है.

एसएसबी की टीम ने की पूछताछ
गिरफ्तार नक्सलियों में दीपक यादव, राजेश यादव, बुधन यादव, शैलेश यादव, संतोष यादव और बुगल यादव शामिल हैं. पकड़े गये सभी नक्सलियों पर कोंच थाना में नक्सली घटना को अंजाम देने, लेवी की मांग करने सहित कई प्राथमिकी दर्ज है. एसएसबी की टीम ने सभी गिरफ्तार नक्सलियों से पूछ-ताछ कर कोंच थाना के सुपुर्द कर दिया है.

गया में 6 नक्सली गिरफ्तार

संवेदक से लेवी की मांग
छापेमारी अभियान में एसएसबी 29वीं वाहिनी के कमांडेंट राजेश कुमार सिंह, ऑपरेशनल एएसपी कुमार ओमप्रकाश सिंह, एसडीपीओ नागेन्द्र सिंह, एसएसबी के कंपनी कमांडर लोकेश कुमार, कोंच थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार, आंती थानाध्यक्ष अंगद पासवान सहित एसटीएफ के कई जवान शामिल थे. बता दें मंगलवार की देर रात नक्सलियों ने इस्माईलपुर प्रधाना सड़क निर्माण में लगी पोकलेन मशीन को आग के हवाले कर दहशत फैलाया था. साथ ही संवेदक से लेवी की मांग की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details