बिहार

bihar

गया में व्यापारी से दिनदहाड़े 6 लाख रुपए झपटकर ले गए बदमाश, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

By

Published : Dec 19, 2020, 4:09 PM IST

शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी महिला कॉलेज के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने छड़ सीमेंट व्यापारी से 6 लाख रुपए की छिनैती कर फरार हो गए. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. छड़ सीमेंट व्यापारी सिंडिकेट बैंक से 6 लाख रुपये निकालकर अपने एक व्यापारिक पार्टी को पैसे देने जा रहे थे.

गया में छड़ सीमेंट व्यापारी से 6 लाख छीनैती
गया में छड़ सीमेंट व्यापारी से 6 लाख छीनैती

गयाः शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी महिला कॉलेज के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने छड़ सीमेंट व्यापारी शमशाद आलम से 6 लाख रुपए की छिनैती कर फरार हो गए. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. शमशाद आलम सिंडिकेट बैंक से 6 लाख रुपये निकालकर अपने एक व्यापारिक पार्टी को पैसे देने जा रहे थे.

घटना सीसीटीवी में कैद

मामले में पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है. पीड़ित व्यापारी सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नागमतिया रोड के रहने वाला है. कंडी नवादा के पास छड़ सीमेंट का व्यापार करता है. पीड़ित ने बताया कि आज दोपहर में सिंडिकेट बैंक से 6 लाख रुपये निकाल कर एक बैग के रखे थे. जिसे एक व्यक्ति को पैसे पार्टी को देना था.

बैंक से ही चोर कर रहे थे पीछा

जब बैंक से अपनी बाइक से निकले तो रास्ते मे ही कोतवाली थाना के पुराने महिला कॉलेज के पास पहुंचे तो पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए. चलती बाइक से धक्का दे कर बैग छिनने लगे पीड़ित व्यापारी के बैग का हैंडल टूट गया जिससे चोरों के हाथ में बैग चला गया. उसके बाद चोरों ने रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गया. पीड़ित व्याक्ति चोरों के पीछे पैदल भागा और शोर मचाया जबतक लोग कुछ समझ पाते तबतक बाइक सवार चोर दूर जा चुके थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details