बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गयाः 31 दिसंबर को हुई रविकांत की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

गया शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के पहाड़ पर 31 दिसंबर को एक लावारिस शव मिला था. मामले में डीएसपी के नेतृत्व में गठित टीम ने हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jan 9, 2021, 9:32 PM IST

31 दिसंबर को हुई हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार
31 दिसंबर को हुई हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

गयाःरामपुर पहाड़ी पर मिले शव मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों ने रविकांत की हत्या इसलिए कर दी थी. क्योंकि वह हम दोनों की पत्नियों पर छिंटाकशी करता था. पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त 2 मोबाइल, एक बाइक और पत्थर का टुकड़ा बरामद किया है.

इसलिए रविकांत की हुई हत्या
31 दिसंबर को रामपुर पुलिस लाइन के पीछे पहाड़ी पर एक युवक की हत्या कर दी गई थी. मृतक युवक की शिनाख्त रविकांत कुमार के रूप में की गई थी. रविकांत कुमार वजीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम चंदा के रहने वाले थे. रविकांत कुमार की पत्थरों से कूचकर हत्या कर दी गई थी. हत्या की जांच के लिए गया एसएसपी ने सिटी डीएसपी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया था.

आरोपियों ने हत्या की बात स्वीकारी
गया एसएसपी ने बताया कि स्पेशल टीम ने इस केस को चैलेंज के रूप में लिया था. रविकांत कुमार की हत्या में संलिप्त दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त सनी कुमार उर्फ संदीप यादव और प्रदुम्न कुमार उर्फ राहुल कुमार दोनों ने वारदात में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details