बिहार

bihar

गया: आहर में डूबने से बच्चे की मौत, पुलिस के आने से पहले ही दाह संस्कार

By

Published : Aug 1, 2020, 9:07 AM IST

Updated : Aug 1, 2020, 9:40 AM IST

गया जिले में खेलने के दौरान आहर में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई. ग्रामीणों ने बताया कि 10 वर्षीय बालक अपने दोस्तों के साथ खेलने गया था. तभी ये हादसा हुआ.

10 year old child died due to drowning in water
आहर में डूबने से बच्चे की मौत

गया: जिले के प्रखंड के असलेमपुर पंचायत के सिंघड़ा गांव में शुक्रवार की शाम खेलने के दौरान एक बच्चे की आहर में डूबने से मौत हो गई. सिंघड़ा गांव के मकरात दास का 10 वर्षीय पुत्र विकास कुमार अपने कई दोस्तों के साथ गांव के ही पास आहर में बने चहका के पास खेल रहा था. आकाश अचानक खेलते-खेलते आहर में चला गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

डूबने से बच्चे की मौत
कोंच थानाध्यक्ष अभिषेक सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस बल को घटनास्थल पर भेजा दिया गया, लेकिन घटना का सत्यापन नहीं हो सका. 10 वर्षीय विकास कुमार शुक्रवार की शाम अपने दोस्तों संग आहर किनारे खेल रहा था. खेलने के क्रम में विकास का पैर फिसलने से वह आहर में डूब गया.

पुलिस के पहुंचने से पहले अंतिम संस्कार
इस घटना में विकास को आहर में डूबता देख उसके दोस्तों ने शोर मचाया. शोर सुन दौड़े ग्रामीणों ने आहर से विकास को निकाला. विकास के शरीर में पानी चले जाने से विकास की मौके पर मौत हो गई. हालांकि ग्रामीणों ने पुलिस के आने से पहले शव का अंतिम संस्कार कर दिया था.

Last Updated : Aug 1, 2020, 9:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details