बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अनियंत्रित ट्रक ने 2 बाइक सवार 4 लोगों को रौंदा, 1 की मौत, 4 घायल

थाना अध्यक्ष फहीम आजाद ने बताया कि सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों बाइक जब्त कर ली गई है. जबकि ट्रक को निकालने के लिए जेसीवी मशीन मंगाई जा रही है.

By

Published : Nov 11, 2019, 8:41 AM IST

गया

गयाः जिले के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र में गया-बोधगया मुख्य मार्ग पर एक ट्रक ने सामने से आ रहे दो बाइक सवार चार लोगों को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई और एक बच्चा समेत तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. टक्कर के बाद भागने के क्रम में ट्रक भी आगे अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरा. हालांकि ट्रक का ड्राइवर मौके से भागने में कामयाब रहा जबकि खलासी घायल हो गया.

ट्रक और बाइक में जोरदार टक्कर
बताया जाता है कि ओटीए मोड़ के पास बोधगया की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने गया की ओर से आ रहे दो बाइक सवार चार लोगों को रौंद दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि आवाज सुनकर हमलोग चौंक गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से घायलों को गंभीर अवस्था में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

गया में भीषण सड़क दुर्घटना

जांच में जुटी पुलिस
थाना अध्यक्ष फहीम आजाद ने बताया कि दोनों बाइक जब्त कर ली गई है. जबकि ट्रक को निकालने के लिए जेसीवी मशीन मंगाई जा रही है. ट्रक का चालक फरार हो गया है. घायलों के घर वालों तक सूचना पहुंचाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने बताया कि सभी बाइक सवार संभवतः औरंगाबाद के रहने वाले हैं, पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details