बिहार

bihar

मोतिहारी में युवक की गोली मारकर हत्या, चुनावी रंजिश में वारदात को दिया गया अंजाम

By

Published : Dec 25, 2021, 10:43 PM IST

पूर्वी चंपारण के घोड़ासहन थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या (Youth Shot Dead In Motihari) कर दी है. चुनावी रंजिश में युवक की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

Youth shot dead in Motihari
Youth shot dead in Motihari

पूर्वी चंपारण (मोतिहारी):बिहार में अपराधी किसी भी घटना को अंजाम देने में पीछे नहीं हट रहे हैं. आए दिन लूट, हत्या और डकैत की घटना (Crime In Bihar) सामने आती रहती है. ताजा मामला पूर्वी चंपारण जिला के घोड़ासहन थाना क्षेत्र का है. यहां बाइक सवार युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या (Bike Riding Youth Shot Dead In Motihari) कर दी है. मृतक की पहचान कुण्डवा चैनपुर थाना क्षेत्र के मुसहरिया गांव के रहने वाले रमेश दास के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें -सारण में सेल्समैन को गोली मारकर रुपये और मोबाइल छिनतई

मृतक रमेश दास पूर्व वार्ड सदस्य रामबाबू दास का पुत्र और वर्तमान वार्ड सदस्य कमलेश दास का भाई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि घोड़ासहन थाना क्षेत्र के बैरिया गांव के समीप अपराधियों ने रमेश दास को गोली मारी है. रमेश अपने घर लौट रहा था. इस दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. बता दें कि खरूहा चैनपुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया से रंगदारी और धमकी देने के मामले में मृतक पर दो सप्ताह पूर्व प्राथमिकी दर्ज हुई थी. रमेश दास की चुनावी रंजिश में हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है.

इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची हुई है और घटना की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. इधर, शव को कब्जा में लेने के पुलिस के कोशिश का परिजन विरोध कर रहे हैं और वरीय अधिकारियों को बुलाने पर अड़े हुए हैं. मौके पर इस्पेंक्टर जेपी सिंह, घोड़ासहन थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा और कुण्डवा चैनपुर थानाध्यक्ष पहुंचे हुए हैं.

यह भी पढ़ें -Crime in Buxar: अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत नाजुक

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details