बिहार

bihar

By

Published : Nov 10, 2022, 1:30 PM IST

ETV Bharat / state

मोतिहारी में नहर में डूबकर युवक की मौत, पैर फिसलने से हुआ हादसा

मोतिहारी में एक युवक की नहर में डूबने से मौत (Youth died due to drowning in Motihari) हो गई. युवक शौच के लिए नहर में गया था. इसी दौरान पैर फिसल जाने के कारण गहरे पाने में चला गया. इससे उसकी मौत हो गई. ग्रामीणों ने शव को नहर से बाहर निकाल लिया है. पढ़ें पूरी खबर..

मोतिहारी में नहर में डूबकर युवक की मौत
मोतिहारी में नहर में डूबकर युवक की मौत

मोतिहारीः बिहार के पूर्वी चंपारण के मोतिहारी में नहर में डूबकर एक युवक की मौतहो (Youth died after drowning in canal in Motihari) गई. युवक शौच के लिए भादा बम नहर पर गया था. इसी दौरान पैर फिसल जाने के कारण वह पानी में चला गया और डूब गया. बाद में नहर से उसका शव बरामद किया गया. यह घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के भादा बम नहर की है. युवक की पहचान ओलहा गांव के रहने वाले चुमन पासवान के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ेंः मोतिहारी: शौच करने गए युवक की तालाब में डूबने से मौत, परिजनों का पोस्टमार्टम कराने से इंकार

शौच के लिए गया था नहर परःहरसिद्धि थाना क्षेत्र में नहर में डूबने से एक युवक की मौत की सूचना मिलते ही भादा बम नहर के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई. परिजनों ने बताया कि युवक शौच के लिए भादा बम नहर पर गया था. मृतक का शव नहर से बरामद कर लिया गया है. युवक की पहचान ओलहा गांव के रहने वाले चुमन पासवान के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

दो घंटे की खोजबीन के बाद मिली लाशःमिली जानकारी के अनुसार ओलहा गांव के पास से भादा बम नहर गुजरता है. चुमन पासवान नहर पर शौच के लिए गया था. उसी दौरान उसका पैर फिसला और वह नहर में गिर पड़ा. वहां मौजूद अन्य लोगों ने शोर मचाया तो अन्य ग्रामीण दौड़कर आए. तब तक चुमन नहर के गहरे पानी में समा गया. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों की मदद से चुमन की तलाश शुरू हुई. लगभग दो घंटे के तलाश के बाद चुमन की लाश नहर से बाहर निकली. हरसिद्धि थानाध्यक्ष ज्वाला सिंह ने बताया कि मृतक चुमन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इधर मृतक चुमन के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

"भादा बम नहर में एक युवक के डूब जाने की सूचना मिली. ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद शव को नहर से बाहर निकाला गया. मृतक चुमन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है"- ज्वाला सिंह, थानाध्यक्ष, हरसिद्धि थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details