बिहार

bihar

By

Published : Nov 21, 2019, 11:20 PM IST

ETV Bharat / state

बढ़ती महंगाई और गांधी परिवार की SPG सुरक्षा हटाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काटा बवाल

प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव प्रो. अखिलेश दयाल ने कहा कि गांधी परिवार की लोकप्रियता से मौजूदा सरकार घबरा गई है. प्रदेश युवा कांग्रेस राज्य के सभी 38 जिलों में चरणबद्ध आंदोलन करके वर्तमान सरकार से पुनः एसपीजी सुरक्षा बहाल कराएगी.

गांधी परिवार की हटाई गई सुरक्षा के खिलाफ धरना प्रदर्शन

रक्सौल: बढ़ती महंगाई और गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा वापस लेने के फैसले के खिलाफ युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री और गृहमंत्री का पुतला फूंका. शहर के कौड़िहार चौक स्थित चौधरी चरण सिंह गोलंबर चौराहे पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही कार्यकर्ताओं ने प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव सह गोपालगंज प्रभारी प्रो. अखिलेश दयाल के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का पुतला दहन किया.

गांधी परिवार की हटाई गई सुरक्षा के खिलाफ धरना प्रदर्शन

'गरीब और मध्यमवर्गीय परिवार हैं त्रस्त'
मौके पर प्रदेश महासचिव ने कहा कि प्याज के दामों में लगातार बेतहाशा वृद्धि से देश के गरीब और मध्यमवर्गीय परिवार त्रस्त हैं. सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विश्व के टॉप 10 संस्थान के विद्यार्थियों की पिटाई की जा रही है. सरकार शिक्षण संस्थानों की आड़ में घटिया और ओछी राजनीति कर रही है. प्रदेश महासचिव ने कहा कि जिस गांधी परिवार ने देश की निःस्वार्थ सेवा करते हुए आतंकवादी हमले में अपनी जानें गवांई. हिटलरशाही सरकार ने उसी गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा हटा लिया.

प्रो.अखिलेश दयाल, प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव

'देश में कोई भी नहीं है सुरक्षित'
साथ ही प्रदेश महासचिव ने कहा कि देश तानाशाही बीजेपी सरकार से जानना चाहती है कि 1980 से वर्तमान समय से तक कितने बीजेपी नेताओं पर आतंकवादी हमले हुए. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार की लोकप्रियता से मौजूदा सरकार घबरा गई है. प्रदेश युवा कांग्रेस राज्य के सभी 38 जिलों में चरणबद्ध आंदोलन करके वर्तमान सरकार से पुनः एसपीजी सुरक्षा बहाल कराएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में गांधी के देश में मजदूर, किसान, महिला, नौजवान और छात्र कोई भी सुरक्षित नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details