बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: सरकारी उपक्रमों के निजीकरण के खिलाफ युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

पूर्वी चंपारण युवा कांग्रेस ने सरकारी संस्थाओं के निजीकरण के खिलाफ रविवार को बापूधाम रेलवे स्टेशन पर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Oct 20, 2019, 8:30 PM IST

रकारी उपक्रमों के निजीकरण के खिलाफ युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

मोतिहारी: शहर में रविवार को केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ पूर्वी चंपारण युवा कांग्रेस ने प्रदर्शन किया. पार्टी कार्यालय बंजरिया पंडाल से सर पर काला पट्टी बांधकर कार्यकर्ता पहुंचे. यह रेल, कोयला समेत अन्य सार्वजनिक उपक्रमों को निजी सेक्टर को दिए जाने के विरोध में किया गया.

गांधी प्रतिमा के सामने धरना
हाथों में बैनर और तख्ती लिए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता बापूधाम रेलवे स्टेशन पहुंचे. जहां उन्होंने केंद्र सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की. इस दौरान स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ के अधिकारियों के अलावा भारी संख्या में पुलिस बल तैनात थे. स्टेशन पर प्रदर्शन और नारेबाजी करते हुए युवा कांग्रेस कार्यकर्ता गांधी प्रतिमा के सामने धरने पर बैठ गए.

निजीकरण के खिलाफ युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

'सरकारी संस्थाओं का किया जा रहा निजीकरण '
युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिट्टू यादव ने बताया कि नरेंद्र मोदी की सरकार कॉरपोरेट सेक्टर के हाथों देश को बेच रही है. सरकारी संस्थाओं का निजीकरण किया जा रहा है. जिलाध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने सबसे अधिक युवाओं को ठगने का काम किया है. हर वर्ष दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा कर सरकार बनाने वाले नरेंद्र मोदी के शासन काल में बेरोजगारी दर काफी बढ़ गई है.

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details