बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राकेश यादव हत्याकांड के विरोध में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, CM का फूंका पुतला

​​​​​​​युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिट्टू यादव ने कहा कि राकेश यादव की हत्या एक राजनीतिक साजिश का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और राकेश यादव के परिजन को 50 लाख रुपये मुआवजे के रूप में दिए जाए.

By

Published : Dec 29, 2019, 9:12 PM IST

youth congress leaders
youth congress leaders

मोतिहारी:हाजीपुर में कांग्रेस नेता राकेश यादव की हत्या के विरोध में जिले के युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया. जिसके नेतृत्व जिलाध्यक्ष बिट्टू यादव ने किया. प्रदर्शन के दौरान गुस्साए समर्थकों ने सीएम नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का पुतला दहन किया और जमकर नारेबाजी की.

युवा कांग्रेस नेताओं का प्रदर्शन

युवा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
दरअसल, बीते शनिवार सुबह हाजीपुर निवासी कांग्रेस नेता राकेश यादव की बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद प्रदेश के कई जिलों में घटना से आक्रोशित कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. वहीं जिले में रविवार को युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

राकेश यादव हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन

सीएम का किया गया पुतला दहन
प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ता बंजरिया पंडाल के कार्यालय से निकले और शहर के गांधी चौक पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का पुतला दहन किया.

युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

मुआवजे की मांग
युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिट्टू यादव ने कहा कि राकेश यादव की हत्या एक राजनीतिक साजिश का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और राकेश यादव के परिजन को 50 लाख रुपये मुआवजे के रूप में दिए जाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details