बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: जमीनी विवाद में चचेरे भाई ने चाकू से किया हमला, इलाज के दौरान मौत

रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र में जमीन विवाद को लेकर युवक पर उसके चचेरे भाई ने चाकू से हमला कर दिया. जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

By

Published : Jul 18, 2020, 12:50 AM IST

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: जिला के रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर एक युवक ने अपने चचेरे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. साथ ही दो अन्य लोगों को भी चाकू मारकर जख्मी कर दिया. जिनका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. पूरा मामला ओपी क्षेत्र के रघुनाथपुर पंचायत स्थित वार्ड नंबर 4 की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है.

जमीन विवाद में चाकू से हमला
बताया जाता है कि विनय सहनी रघुनाथपुर चौक से भुजा खरीदकर घर पहुंचा. उसी दौरान चचेरा भाई जितेंद्र सहनी से जमीन को लेकर कहा सुनी हुई. जिसके बाद जितेंद्र ने विनय सहनी के उपर चाकुओं से हमला कर दिया. विनय की चीख सुनकर आसपास के लोग दौड़कर आए. जितेंद्र उनमें से भी दो लोगों पर हमला कर दिया जिससे उन्हें मामूली और मौके से भाग खड़ा हुआ.

इलाज के दौरान मौत
विनय सहनी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्त्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर मुफ्फसिल इंस्पेक्टर आनंद कुमार, नगर थाना के इंस्पेक्टर अभय कुमार और रघुनाथपुर ओपी प्रभारी कंचन भास्कर मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आरोपी जितेंद्र सहनी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details