बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतीहारी: प्यार में असफल रहने पर नाबालिग ने की आत्महत्या

अपने प्यार को पाने के लिए मृतका  1 सितम्बर को अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी. जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी थी. वहीं, इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कॉल डिटेल्स के आधार पर प्रेमी युगल को चकिया से बरामद कर परीजनों को सौंप दिया था.

By

Published : Sep 3, 2019, 8:01 AM IST

युवती ने की आत्महत्या

पूर्वी चंपारण:जिले के मोतीहारी में प्यार में असफल रहने पर एक नाबालिग ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. दरअसल, मामला नगर थाना क्षेत्र के जानपुल रोड के वार्ड नंबर 23 की है. मृतका एक युवक से प्रेम करती थी. अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचता न देख उसने यह खौफनाक कदम उठाया.

आठवीं क्लास में पढ़ती थी नाबालिग
बताया जाता है कि मृतका आठवीं क्लास में पढ़ती थी. युवती के चाचा का बिग बाजार का दुकान है. जिसमें जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र के लाला-पतौरा टोला का एक युवक काम करता है. नाबालिग का उस लड़के के साथ प्रेम प्रसंग था.अपने प्यार को पाने के लिए मृतका 1 सितम्बर को अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी. जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी थी. इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कॉल डिटेल्स के आधार पर प्रेमी युगल को चकिया से बरामद कर परीजनों को सौंप दिया था.

प्यार में असफल रहने पर युवती ने की आत्महत्या

परिजनों ने दी पुलिस को सूचना
वहीं, इस मामले पर मृतक के परिजनों का कहना है कि अपने कमरे में बंद होकर जब वह बहुत देर तक नहीं निकली तो हमें शक हुआ. जिसके बाद हमलोग कमरे का दरवाजा तोड़कर जब अंदर गए तो वह पंखे से लटकी मिली. जिसके बाद हमलोगों ने पुलिस को मामले कि सूचना दी.

मामले कि छानबीन कर रही पुलिस
इघर मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस आनन-फानन में घटना स्थल पर पहुंच कर शव को पंखे से उतारा और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि युवती के मोबाइल को जब्त कर लिया गया है. फिलहाल मामले कि छानबीन चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details