बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए पंचायत प्रतिनिधियों की कार्यशाला आयोजित

मानव श्रृंखला को सफल बनाने में पंचायत प्रतिनिधियों की महत्वपूर्ण भूमिका को देखते हुए डीएम रमण कुमार ने सिकरहना और सदर अनुमंडल के त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों की कार्यशाला का आयोजन किया.

By

Published : Jan 7, 2020, 10:21 PM IST

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी:जल जीवन हरियाली अभियान को गति देने के लिए 19 जनवरी को पूरे राज्य में मानव श्रृंखला बनाई जाएगी. इसे सफल बनाने के लिए पूर्वी चंपारण जिला प्रशासन ने भी युद्धस्तर पर अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. लिहाजा, मोतिहारी नगर भवन में त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों के लिए एकदिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम में उपस्थित लोग

इस मौके पर डीएम रमण कुमार ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के जल जीवन हरियाली अभियान को सफल बनाने की मुहिम पिछले कई दिनों से चल रही है. मानव श्रृंखला का अभ्यास हर स्तर पर किया जा रहा है. इसकी सफलता में पंचायत प्रतिनिधियों की महत्वपूर्ण भूमिका है. इसलिए इस कार्यशाला का आयोजन किया गया है. साथ ही जिलाधिकारी ने इस मौके पर पंचायत प्रतिनिधियों को जल जीवन हरियाली के महत्व से रूबरू करवाया और मानव श्रृंखला को सफल बनाने की अपील की.

पेश है रिपोर्ट

मानव श्रृंखला को सफल बनाने का संकल्प
यह एकदिवसीय कार्यशाला डीएम रमण कुमार की अध्यक्षता में आयोजित की गई थी. इसमें सिकरहना और सदर अनुमंडल के पंचायत प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया. कार्यशाला में सिकरहना और सदर अनुमंडल के सभी अधिकारियों के अलावा सभी पंचायतों के पंचायत प्रतिनिधियों ने भी हिस्सा लिया. साथ ही पंचायत प्रतिनिधियों ने जिलाधिकारी के साथ मानव श्रृंखला को सफल बनाने का संकल्प लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details