बिहार

bihar

By

Published : Jan 8, 2021, 2:52 PM IST

ETV Bharat / state

मोतिहारी: हर्ष फायरिंग की जांच करने पहुंचे पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने पीटा, 3 जख्मी

चकिया थाना क्षेत्र स्थित मानसी गांव के छाबड़ा टोला में बीती रात ऑर्केस्ट्रा के दौरान हर्ष फायरिंग हुई. हवाई फायरिंग की सूचना पर पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने पीटा.

पुलिस ने ग्रामीणों को पीटा
मोतिहारी में चली हर्षफायरिंग

मोतिहारी:चकिया थाना क्षेत्र स्थित मानसी गांव के छाबड़ा टोला में बीती रात ऑर्केस्ट्रा के दौरान खूब हर्ष फायरिंग हुई. जिसकी जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस के साथ ग्रामीणों ने जमकर मारपीट की. जिसमें एक एसआई और दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. पुलिस के साथ हुई मारपीट की जानकारी मिलने पर प्रशिक्षु डीएसपी राज गांव में पहुंचे और चार लोगों को गिरफ्तार किया.

ऑर्केस्ट्रा के दौरान हो रही थी हर्ष फायरिंग
बताया जाता है कि छाबड़ा टोला के रहने वाले मुन्ना महतो के यहां छठी का पार्टी था. जिसके लिए ऑर्केस्ट्रा पार्टी को बुलाया गया था. पार्टी में बार गर्ल्स के डांस के दौरान जमकर हर्ष फायरिंग भी हुई. जिसकी सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को दी. पुलिस सादी वर्दी में गांव में जांच के लिए पहुंची. उसी दौरान पार्टी में शामिल एक युवक ने पुलिस वालों को पहचान लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस वालों को घेरकर उनकी पिटाई शुरु कर दी. जबकि कुछ पुलिसकर्मी अंधेरे का फायदा उठाते हुए जान बचाकर भागे.

एसआई समेत तीन पुलिसकर्मी जख्मी
ग्रामीणों ने चकिया थाना के एसआई अनुज कुमार, सिपाही मुकेश कुमार समेत एक अन्य सिपाही की घेर कर लाठी और डंडा से जमकर पिटाई की. जिनका इलाज गांव के ही प्राथमिक उपचार केन्द्र पर किया गया.

वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर प्रशिक्षु डीएसपी राज दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. और चार लोगों को गिरफ्तार किया. प्रशिक्षु डीएसपी राज ने बताया कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ चल रही है. और हर्ष फायरिंग करने वाले लोगों के अलावा पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है. जिनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details