बिहार

bihar

मोतिहारी: मत्स्य विपणन योजना के 36 लाभुकों के बीच अनुदानित वाहनों का वितरण

By

Published : Mar 9, 2021, 6:28 PM IST

मत्स्य विपणन योजनान्तर्गत अनुदानित दर पर चयनित 36 लाभुकों के बीच वाहन का वितरण किया गया. 90 प्रतिशत अनुदानित दर पर डीडीसी ने लाभुकों को वाहन की चाबी सौंपी.

मत्स्य विपणन योजना
मत्स्य विपणन योजना

मोतिहारी:मुख्यमंत्री मत्स्य विकास परियोजना के तहत अति पिछड़ी जाति, अनुसूचित जाति और जनजातियों के बीच अनुदानित दर पर चयनित लाभुकों के बीच वाहनों का वितरण किया गया. इस मौके पर समाहरणालय स्थित राधाकृष्णन भवन के पास एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसका उद्घाटन डीडीसी सह प्रभारी जिलाधिकारी कमलेश कुमार सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया. कार्यक्रम में प्रभारी डीएम कमलेश कुमार सिंह ने लाभुकों के बीच 90 प्रतिशत अनुदानित दर पर वाहनों को वितरित किया.

लाभुकों को सौंपा चाभी

पढ़ें:अधर में लटका किशनगंज AMU शाखा, फंड रिलीज करने की मांग पर कांग्रेस सांसद का प्रदर्शन

रोजगार बढ़ाने में मिलेगी मदद
उप विकास आयुक्त सह प्रभारी जिला पदाधिकारी कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि यह योजना स्वरोजगार के लिए है. योजना को धरातल पर उतारना जिला प्रशासन की प्रथम प्राथमिकता है ताकि आपको अपने रोजगार को बढ़ाने में इस योजना से मदद मिल सके.

36 लाभुकों के बीच वितरित हुए वाहन
वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए चयनित 36 लाभुकों को 4 फोर व्हीलर, 7 थ्री व्हीलर एवं 25 मोपेड-सह-आईस बॉक्स वाहनों की चाभी सौंपी गई. योजना का लाभ लेने वालों में राजू पासवान, विकास पासवान, गुड्डू बैठा, अजय राम, श्याम बैठा, अभय कुमार, राजू कुमार, विपिन शाह, अनिल महतो सहित कई लाभुक शामिल है. इस मौके पर जिला मत्स्य पदाधिकारी सनत कुमार सिंह समेत कई अधिकारी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details