बिहार

bihar

Motihari News: नाबालिग से गैंग रेप मामले में दो युवक गिरफ्तार, लड़की को कुएं में फेंद दिया था

By

Published : Mar 14, 2023, 10:59 PM IST

बिहार के मोतिहारी में सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. पीड़िता के बयान पर तीन आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. गिरफ्तार दोनों आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. पीड़िता के साथ घटना को अंजाम देने के बाद कुएं में फेंक दिया था. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी में गैंग रेप मामले में पुलिस ने तीन युवक पर प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें दो युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना जिले के पिपरा थाना क्षेत्र का है, जहां कुआं से हाथ पैर बंधे हालत में नाबालिक लड़की को बरामद किया गया था. महिला थाना में पीड़िता के बयान पर तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता के पहचान पर दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढे़ंःkaimur crime news: पिता ने नाबालिग बेटी को भांग खिलाकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

घटना को अंजाम देने के बाद कुएं में फेंक दियाः घटनास्थल से कुछ दूरी पर लड़की का कपड़ा और माला बरामद हुआ है, लेकिन इन सबके बीच यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि लड़की पिपरा थाना क्षेत्र के चिंतावनपुर में कैसे पहुंच गई. नाबालिग लड़की के चिंतामनपुर पहुंचने को लेकर हर बार एक नई कहानी सामने आ रही है. सोमवार को यह बात बताई गई कि वह किसी के फोन कॉल पर आई थी. लेकिन मंगलवार को उसने बताया कि वह पिपरा रेलवे लाइन के पास रविवार की शाम भटक रही थी, इसी दौरान युवकों की नजर उस पर पड़ी. युवकों ने उसे अगवा कर लिया. फिर उसके साथ सामूहिक रेप कर सोमवार के अहले सुबह नग्न अवस्था में कुआं में फेक दिया.

दो आरोपी युवक की पहचानःघटना के बाद ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस को इससी जानकारी दी गई. जिसके बाद कुएं से निकलकर उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़िता को महिला थाना की पुलिस अपने साथ लेकर पिपरा थाना पहुंची, जहां शक के आधार पर पांच युवक को पुलिस हिरासत में लेकर रखा गया था. पीड़िता से युवकों की पहचान कराई गई. पीड़िता ने घटना में शामिल दो युवकों की पहचान की है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details