बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: नहाने के दौरान बूढ़ी गंडक में डूबी दो बहनें, शव बरामद

दोनों बच्चियों के शव को खोजने के लिए एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. काफी मशक्कत के बाद भी एनडीआरएफ की टीम खाली हाथ लौट गई. आखिरकार ग्रामीणों ने ही घटना स्थल से दो किलोमीटर दूर दोनों बच्चियों के शव को खोज निकाला.

By

Published : Sep 1, 2019, 11:49 PM IST

शव बरामद

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन थाना क्षेत्र में स्नान करने के दौरान दो बच्चियां डूब गई. बच्चियां बूढ़ी गंडक में नहाने गई थी. दोनों बच्चियों का शव बरामद कर लिया गया है. बच्चियां चचेरी बहनें बताई जा रही हैं. घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

पूरा मामला
दरअसल, मधुबन थाना क्षेत्र स्थित रुपनी पंचायत के इनरवा गांव की आशा कुमारी और शोभा कुमारी अपने घर की महिलाओं के साथ नदी में स्नान करने गई थी. स्नान के दौरान दोनों बहनें गहरे पानी में डूबने लगी. यह देखकर आसपास की महिलाओं ने शोर मचाया. लेकिन, उन्हें बचाया नहीं जा सका.

मौके पर मौजूद ग्रामीण

स्थानीय लोगों ने खोजा शव
बाद में दोनों बच्चियों के शव को खोजने के लिए एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. काफी मशक्कत के बाद भी एनडीआरएफ की टीम खाली हाथ लौट गई. आखिरकार ग्रामीणों ने ही घटना स्थल से दो किलोमीटर दूर दोनों बच्चियों के शव को खोज निकाला. हालांकि, घटना की सूचना मिलने के बाद से ही अंचलाधिकारी और स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. शव बरामदगी के बाद बच्चियों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details