बिहार

bihar

मोतिहारी: ऑटो और कार की आमने-सामने की भीषण टक्कर, 2 की मौत, 11 घायल

By

Published : Dec 21, 2020, 10:48 AM IST

जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में एनएच-28 पर कार और टेम्पो की आमने सामने भिड़ंत हो गई. जिसमें टेम्पो के चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, ग्यारह लोग जख्मी हो गए.

मोतिहारी
मोतिहारी में सड़क हादसा

मोतिहारी: जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में एनएच-28 पर कार और टेम्पो की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. जिसमें टेम्पू के चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, ग्यारह लोग जख्मी हो गए. घायलों में कार सवार तीन लोग और टेम्पो में सवार छह लोग हैं. जिन्हें स्थानीय ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

टेम्पो चालक समेत दो की हुई मौत
हादसे के संबंध में बताया जाता है कि चकिया से सवारी लेकर मोतिहारी के लिए आ रहा टेम्पो जब मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चंद्रहिया के समीप पहुंचा. तभी मोतिहारी से पीपराकोठी की तरफ जा रही कार ने सामने से टेम्पो में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमे टेम्पो चालक प्रसिद्ध साह की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि टेम्पो में सवार शुभम कुमार की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई. मृत टेम्पो चालक प्रसिद्ध साह पिपरा थाना क्षेत्र के चिन्तामनपुर बरवा टोला गांव का रहने वाला था. जबकि शुभम कुमार मधुडीह गांव का रहने वाला था.

टक्कर में टेम्पो के परखच्चे उड़े

सदर अस्पताल में चल रहा है घायलों का इलाज
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के मदद से जख्मियों को सदर अस्पताल भेजा. जहां घायलों का इलाज चल रहा है. घटना के बाद चंद्रहिया के पास एनएच 28 पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया था. वहीं कार में सवार तीनों नाबालिग थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details