बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: भारी मात्रा में शराब के साथ ट्रक जब्त, तस्कर फरार

उत्पाद अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने बताया कि भूसा लदे ट्रक में शराब और स्प्रिट मंगाया गया था, जिसमें 35 ड्रम स्प्रिट और 103 कार्टून विदेशी शराब लदा हुआ था. ट्रक समेत शराब को जब्त कर लिया गया है.

By

Published : Jul 8, 2020, 4:53 AM IST

Updated : Jul 8, 2020, 6:37 AM IST

Truck seized with alcohol in Motihari
Truck seized with alcohol in Motihari

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण में उत्पाद विभाग को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. उत्पाद विभाग ने ट्रक समेत 85 लाख का विदेशी शराब और कच्चा स्प्रिट जब्त किया है. विदेशी शराब और स्प्रिट पश्चिम बंगाल से लाया गया था, जिसे जिला में खपाने की योजना शराब तस्करों ने बनाई थी.

जानकारी देते उत्पाद अधीक्षक

85 लाख रुपया से ज्यादा का है शराब और स्प्रिट
उत्पाद अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने बताया भूसा लदे ट्रक में शराब और स्प्रिट मंगाया गया था, जिसमें 35 ड्रम स्प्रिट और 103 कार्टन विदेशी शराब लदा हुआ था. अहिरौलिया से ट्रक समेत शराब को जब्त कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि जब्त शराब और स्प्रिट की कुल कीमत 85 लाख से ज्यादा है. उत्पाद अधीक्षक के अनुसार ट्रक मालिक को चिन्हित कर लिया गया है और शराब मंगाने वाले स्थानीय कारोबारियों को भी चिन्हित किया जा रहा है.

देखें रिपोर्ट

गुप्त सूचना के आधार पर हुई छापेमारी
बताया जाता है कि उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि अहिरौलिया में एक ट्रक खड़ी है, जिसमें शराब लदी हुई है. उत्पाद अधीक्षक ने एक टीम बनाकर छापा मारा. तो ट्रक में भूसा लदा हुआ था और उसके अंदर स्प्रिट से भरे ड्रम और विदेशी शराब के कार्टन रखे हुए थे. उत्पाद पुलिस ने ट्रक समेत शराब और स्प्रिट को जब्त कर लिया है.

Last Updated : Jul 8, 2020, 6:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details