बिहार

bihar

By

Published : Sep 19, 2020, 7:49 PM IST

ETV Bharat / state

मोतिहारी: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आरओ, एआरओ और अधिकारियों को दिया गया प्रशिक्षण

डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने बताया कि सेक्टर ऑफिसर्स के अलावा आर और एआरओ को प्रशिक्षण दिया गया है. साथ ही उन्हें सी विजिल एप डाउनलोड करने का निर्देश दिया गया है.

Bihar assembly election
Bihar assembly election

मोतिहारी:विधानसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन ने अपने स्तर से तैयारी शुरु कर दी है. समाहरणालय स्थित राधा कृष्णन भवन में अधिकारियों को प्रशिक्षण दिया गया. आगामी चुनाव को लेकर सेक्टर ऑफिसर्स,आरओ और एआरओ ने प्रशिक्षण प्राप्त किया. इस मौके पर जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक भी मौजूद रहे.

इस प्रशिक्षण कार्यक्रम के बाद डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने बताया कि सेक्टर ऑफिसर्स के अलावा आरओ और एआरओ को प्रशिक्षण दिया गया है. साथ ही उन्हें सी विजिल एप डाउनलोड करने का निर्देश दिया गया है. इसके अलावा संवेदनशील बूथों को चिन्हित करने का भी निर्देश भी प्रशिक्षण कार्यक्रम में उपस्थित अधिकारियों को दिया गया.

देखें रिपोर्ट

डीएम ने दिए अधिकारियों को कई निर्देश
जिले के हरसिद्धि, रक्सौल, नरकटिया और गोविंदगंज विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर ऑफिसर्स, आरओ और एआरओ को प्रशिक्षण दिया गया. इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में अधिकारियों ने चुनाव को लेकर किए गए तैयारियों का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया।. कार्यक्रम में चुनाव तैयारियों को लेकर डीएम ने अधिकारियों को कई निर्देश भी दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details