बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: तालाब में नहाने के दौरान तीन बच्चियाें की डूबने से मौत

पूर्वी चंपारण के मोतिहारी में तीन बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत हो गयी. यह घटना पचपकड़ी ओपी क्षेत्र के मुरली गांव में घटी. पुलिस ने बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

By

Published : Jun 1, 2021, 1:39 PM IST

Three girls drowned while bathing in a pond in Motihari
Three girls drowned while bathing in a pond in Motihari

पूर्वी चंपारण (मोतिहारी): जिले के पचपकड़ी ओपी क्षेत्र में तालाब में स्नान करने गई तीन किशोरियों की डूबने से मौत हो गई है. तीनों किशोरियां एक ही परिवार की बताई जाती है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है. हालांकि, ग्रामीणों ने तीनों किशोरियों के शव को तालाब से बाहर निकाल लिया है. घटना पचपकड़ी ओपी क्षेत्र के मुरली गांव की है.

यह भी पढ़ें -मुजफ्फरपुर: बोचहां में दो किशोरियों की डूबने से मौत

तालाब में स्नान के दौरान डूबी तीनों किशोरियां
प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, मुरली गांव की अनुराधा कुमारी, रौशनी कुमारी और ललिता कुमारी खेतों की ओर गई थी. जहां तीनों अपनी अन्य सहेलियों के साथ तालाब में स्नान करने गई. स्नान करने के दौरान तीनों की तालाब के गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई.

यह भी पढ़ें -समस्तीपुर: गड्ढे में डूबने से एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत

एक ही परिवार की है तीनों किशोरियां
मृतका अनुराधा और रौशनी कुमारी रघु साह की बेटी है. जबकि ललिता कुमारी छठू साह की बेटी है. तीनों की उम्र 13 से 17 वर्ष के बीच है और तीनों आपस में चचेरी बहन थी. वहीं, घटना की सूचान पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है. मामले की जांच में जुट गई है. इस घटना के बाद मृतकों के परिवार में चीख पुकार मच गई है. गांव में मातम पसरा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details