बिहार

bihar

By

Published : Jan 22, 2022, 11:07 PM IST

ETV Bharat / state

मोतिहारी में शिक्षक की गोली मारकर हत्या, पुलिस से लगाई थी सुरक्षा की गुहार

मोतिहारी कल्याणपुर में शिक्षक ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई थी, लेकिन पुलिस ने शिक्षक के गुहार को अनसुना कर दिया. इसी बीच दबंगों ने शिक्षक के पिता के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद पूरी परिवार दहशत में है.

crime in east Champaran
crime in east Champaran

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला पुलिस के कार्यशैली पर अब सवाल उठने लगे हैं. जिला के कल्याणपुर थाना क्षेत्र स्थित बखरी पंचायत के गोविंदा पुर गांव के रहने वाले एक शिक्षक ने पुलिस से जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई थी. लेकिन पुलिस ने शिक्षक के गुहार को अनसुना कर दिया और इसी बीच दबंगों ने शिक्षक के पिता कीगोली मारकर हत्या (Teacher shot dead in Motihari)कर दी. घटना की सूचना मिलते ही चकिया डीएसपी संजय कुमार के साथ तीन थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. घटना के बाद मृतक के शव को कब्जा में लेने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

ये भी पढ़ें-UP Election 2022 : JDU ने जारी की 26 उम्मीदवारों की सूची, पढ़ें किसे कहां से मिला टिकट

शिक्षक अरुण यादव के पिता राम जीवन राय के सिर में गोली मारी गई, जिससे उनकी मौत हो गई. राम जीवन राय की हत्या के बाद कानूनी कार्रवाई करने के लिए पुलिस शिक्षक के घर पहुंची, जहां स्थानीय लोगों का आक्रोश का सामना करना पड़ा.

मृतक राम जीवन राय के शिक्षक पुत्र अरुण यादव ने बताया कि पंचायत के पैक्स अध्यक्ष चेन्नई यादव से कोर्ट में एक मुकदमा चलता है. मुकदमा को उठा लेने के लिए विगत 13 जनवरी को हरवे हथियार से लैश होकर वे लोग आए और दरवाजे पर मुकदमा को उठाने के लिए धमकी देने लगे. साथ ही धमकी भरा एक पर्ची भी दरवाजे पर फेंका दिया.

पर्ची को लेकनर शिक्षक अरुण यादव थाना पहुंचे और उन्होंने जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए थाना में आवेदन दिया था, लेकिन पुलिस ने शिक्षक के गुहार पर ध्यान नहीं दिया और शिक्षक के पिता की सोए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें-यूपी में योगी Vs नीतीश : जेडीयू-बीजेपी में नहीं बनी बात, अब योगी के खिलाफ प्रचार करेंगे CM नीतीश

ये भी पढ़ें-Bihar Corona Update: जानें बिहार में क्या है कोरोना की स्थिति, एक्टिव केसों में आई कमी

ये भी पढ़ें-पटना एयरपोर्ट पर कोहरे का असर, कई विमानों के परिचालन में विलंब.. 4 फ्लाइट्स रद्द

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details