बिहार

bihar

देर से परीक्षा केंद्र पहुंचे परीक्षार्थियों को गेट पर रोका, हंगामा करने पर पुलिस ने चटकाईं लाठियां

By

Published : Feb 17, 2020, 2:53 PM IST

प्रभावति गुप्ता विद्यालय केंद्र पर एक परीक्षार्थी को देरी होने की वजह से परीक्षा में शामिल नहीं देने पर उसके परिजनों सहित अन्य परीक्षार्थी के अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया. हलांकि जिला प्रशासन ने शांतिपूर्ण परीक्षा को लेकर दावा किया है.

motihari
motihari

मोतिहारी: जिले के प्रभावति गुप्ता विद्यालय के मैट्रिक परीक्षा केंद्र पर परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र पर समय से पर नहीं पहुंचने पर परीक्षा में शामिल नहीं होने दिया गया. इसके बाद छात्राओं के परिजन सहित अन्य परीक्षार्थीयों के अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया. वहीं, जिला प्रशासन के अधिकारियों ने हंगामे की बाते से इनकार किया है. उन्होंने शांतिपूर्ण परीक्षा को लेकर दावा किया है.

परीक्षा केंद्र पर हंगामा

परीक्षारियों के परिजन ने केंद्राधीक्षक समेत विद्यालय के प्राचार्य के साथ गाली-गलौज करते हुए विद्यालय के मुख्य द्वार को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया. इसके बाद पुलिस बल ने उपद्रवियों पर लाठी भांजना शुरु किया. तब जाकर मामला शांत हुआ.

पेश है रिपोर्ट

'जिला प्रशासन हंगामे से कर रहा है इनकार'
जिला प्रशासन परीक्षा केंद्र पर हुए हंगामें से इंनकार कर रहा है. हंगामा की सूचना पर प्रभावती गुप्ता परीक्षा केंद्र पहुंचे सदर एसडीओ प्रियरंजन राजू ने बताया कि परीक्षा केंद्र पर किसी तरह का हंगामा नहीं हुआ है. परीक्षा शांतिपूर्ण चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details