बिहार

bihar

एसपी ने 26 थानाध्यक्षों से स्पष्टीकरण मांगा, पलनवा थाना का चौकीदार निलंबित

By

Published : Jan 30, 2022, 9:57 PM IST

मोतिहारी एसपी कुमार आशीष (Motihari SP Kumar Ashish) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जिले के 26 थानाध्यक्षों से स्पष्टीकरण मांगा है. इसके साथ ही पलनवा थाना का चौकीदार निलंबित (Chaukidar of Palanwa Police Station Suspended) हो गया है. उस पर काम में लापरवाही बरतने का आरोप है.

एसपी ने 26 थानाध्यक्षों से स्पष्टीकरण मांगा
एसपी ने 26 थानाध्यक्षों से स्पष्टीकरण मांगा

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिले के एसपी ने 26 थानाध्यक्षों से स्पष्टीकरण मांगा (SP Sought Clarification from 26 SHO) है. पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष ने इन 26 थाना के थानाध्यक्षों से स्पष्टीकरण मांगने के साथ ही पलनवा थाना के चौकीदार सुरेश यादव को मद्यनिषेध के प्रभावी क्रियान्वयन में विफल रहने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. उस पर विभागीय कार्यवाही के विरुद्ध स्पष्टीकरण समर्पित करने का आदेश दिया गया है.

ये भी पढ़ें: मोतिहारी व्यवसायी हत्याकांड: पीड़ित परिजनों से मिले पप्पू यादव, भाजपा पर बरसे

एसपी डॉ. कुमार आशीष के अनुसार पिछले तीन दिवस से जिले में चलाए जा रहे समकालीन अभियान में किसी एक दिवस को भी गिरफ्तारी सुनिश्चित नहीं करने के कारण थानाध्यक्षों से स्पष्टीकरण की मांग की गई है. वहीं शराब कारोबारियों के संबंध में ससमय पुलिस को सूचना नहीं देने, निर्दिष्ट कार्यों में घोर लापरवाही बरतने और अपेक्षित कर्तव्यनिष्ठा के प्रतिकुल पाए जाने के आरोप में पलनवा थाना के चौकीदार सुरेश यादव को निलंबित किया गया है.

एसपी ने एससी/एसटी थाना, महिला थाना, मेहसी थाना, पिपरा थाना, छौड़ादानो थाना, नगर थाना, मुफ्फसिल थाना, तुरकौलिया थाना, चकिया थाना, केसरिया थाना, झरोखर थाना, संग्रामपुर थाना, आदापुर थाना, दरपा थाना, फेनहारा थाना, भेलाही ओपी, महुआवा ओपी, भोपतपुर ओपी, पचपकड़ी ओपी, जय बजरंग ओपी, अरेराज ओपी, मलाही ओपी, हरैया ओपी, हरपुर ओपी, नकरदेई ओपी और पलनवा थाना के थानाध्यक्ष से विभागीय कार्यवाही के विरुद्ध स्पष्टीकरण समर्पित करने का आदेश दिया है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details