बिहार

bihar

मोतिहारी: स्काउट एंड गाइड की जागरुकता रैली को SP ने दिखाई हरी झंडी

By

Published : Jan 23, 2021, 9:45 PM IST

सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए भारत स्काउट एंड गाइड ने जागरुकता रैली निकाली. जागरुकता रैली को एसपी नवीन चंद्र झा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

East Champaran
स्काउट एंड गाइड की जागरूकता रैली को SP ने दिखाई हरी झंडी

मोतिहारी:सड़क सुरक्षा माह को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए शनिवार को भारत स्काउट एंड गाइड ने जागरुकता रैली निकाली. जागरुकता रैली को एसपी नवीन चंद्र झा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. मोतिहारी नगर भवन के समीप स्थित स्काउड एंड गाइड कार्यालय से निकली जागरुकता रैली शहर के विभिन्न सड़कों से होकर गुजरी.

दुर्घटनाओं से बचने के लिए परिवहन नियमों का करें पालन
इस मौके पर एसपी नवीन चंद्र झा ने कहा कि सड़क सुरक्षा को लेकर एक महीने का अभियान चल रहा है, जिसे लेकर स्काउट एंड गाइड के साथ जिला पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए जागरूकता रैली निकाली है. एसपी ने लोगों से गाड़ियों को चलाते समय परिवहन नियमों का पालन करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि मोटरसाइकिल चालक हेलमेट का प्रयोग करें और चार पहिया वाहनों से चलने वाले लोग हमेशा सीट बेल्ट लगाएं. एसपी ने कहा कि देश में वाहन दुर्घटना में ज्यादा मौतें हो रही है, इसलिए दुर्घटनाओं को रोकने के लिए परिवहन नियमों का पालन करना आवश्यक है.

एसपी को किया गया सम्मानित

यह भी पढ़े:मोतिहारी: पिछले कई महीने से चकिया गांधी मैदान में नहीं लगा स्मारिका ध्वज

एसपी को किया गया सम्मानित
स्काउट एंड गाइड के छात्र-छात्राओं की गाजे-बाजे के साथ निकली जागरूकता रैली संगठन के कार्यालय से चलकर गांधी चौक होते हुए शहर के मुख्य चौक-चौराहों से होकर गुजरी. इस मौके पर भारत स्काउट एंड गाइड के जिला मुख्य आयुक्त रत्नेश्वरी शर्मा ने एसपी नवीन चंद्र झा को संगठन के स्कार्फ से सम्मानित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details