बिहार

bihar

By

Published : Jun 7, 2021, 12:28 AM IST

ETV Bharat / state

मोतिहारी: प्रतिबंधित नशीली दवा के साथ दुकानदार गिरफ्तार

रक्सौल में नशीली दवाओं का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इसी क्रम में पुलिस ने प्रतिबंधित कफ सिरप के सैकड़ों बोतल के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है.

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के रक्सौल में नशीली दवाओं का कारोबाररुकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन किसी न किसी इलाके से दवाओं के कारोबार की घटना सामने आती रहती है. इसी क्रम मे पुलिस ने प्रतिबंधित कफ सिरप के सैकड़ों बोतल के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने रक्सौल के एक मेडिकल स्टोर में छापेमारी कर प्रतिबंधित दवाओं को बरामद किया है.

ये भी पढ़ें-नशे के काले कारोबार का खुलासा, लोगों के हंगामे के बाद आरोपी दुकानदार गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई
रक्सौल डीएसपी सागर कुमार झा ने बताया कि सूचना मिली थी कि रक्सौल के डंकन रोड स्थित राज मेडिको स्टोर में प्रतिबंधित कफ सिरप "कोडीन" की बिक्री उंची कीमतों पर की जाती है. जिस दवा का उपयोग युवक नशा के रुप में करते हैं. सूचना के आधार पर हरैया ओपी प्रभारी मेडिको स्टोर में छापेमारी कर प्रतिबंधित दवाओं के साद दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है.

665 बोतल नशीली दवा बरामद
गिरफ्तार आरोपी राज मेडिको स्टोर के दुकानदार विशाल सिंह रक्सौल के मिश्रा कॉलोनी निवासी बताया जा रहा है. जिसके दुकान से 665 बोतल प्रतिबंधित कोडीन दवा को बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details