बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारीः पूजा पंडालों में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, सुरक्षा के व्यापक इंतजाम

इस मौके पर डिएम रमण कुमार ने कहा कि भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए है. जगह-जगह कंट्रोल रुम बनाए गए हैं. यहां मजिस्ट्रेट के साथ अधिकारियों की तैनाती की गई है.

By

Published : Oct 8, 2019, 6:37 AM IST

सुरक्षा के व्यापक इंतजाम

मोतिहारीः जिले में नवरात्र के मौके पर पंडालों में विराजमान मां दुर्गा के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं का भारी भीड़ रही. इसके लिएजिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए. जगह-जगह भीड़ को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन की टीम लगाई गई है. डीएम सहित एसपी मॉनिटरिंग कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं.

'सुरक्षा के व्यापक इंतजाम'
पंडालों में श्रद्धालुओं की अधिक भीड़ होने से कई मौको पर भीड़ अनियंत्रित हो जा रही थी. पुलिस और पूजा समिति के सदस्यों के माध्यम से भीड़ को नियंत्रित किया जा रहा था. इस मौके पर डिएम रमण कुमार ने कहा कि भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए है. जगह-जगह कंट्रोल रुम बनाया गया है. यहां मजिस्ट्रेट के साथ अधिकारियों की तैनाती की गई है. उन्होंने कहा कि पंडालों में करिब 1000 की संख्या में श्रद्धालुओं का आना और जाना लगा हुआ है. शांति समिति के सदस्यों के अलावा पूजा समिति के लोगों के साथ समन्वय बिठाकर पर्व को शांतिपूर्ण और सद्भावपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने को जिला प्रशासन प्रयासरत है.

पूजा पंडालों में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब सुरक्षा के व्यापक इंतजाम

जिलेवासियों को दी दशहरा की शुभकामना
रमण कुमार ने ईटीवी भारत के माध्यम से जिलेवासियों को दशहरा की शुभकामना दी. साथ ही लोगों से शांति और भक्तिपूर्ण माहौल में दशहरा मनाने की अपील की.

पंडालों में श्रद्धालुओं की भीड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details