बिहार

bihar

मोतिहारी: लोकसभा चुनाव में RLSP प्रत्याशी रहे आकाश सिंह ने गरीबों के बीच बांटा कंबल

By

Published : Jan 18, 2020, 7:56 AM IST

रालोसपा नेता आकाश सिंह ने कहा कि शीतलहर में सरकारी व्यवस्था से वह संतुष्ट नहीं हैं. बाढ़ के समय में भी सरकार ने लोगों को अपने हाल पर छोड़ रखा था और इस ठंड के मौसम में भी सरकार फेल है.

motihari
गरीबों के बीच बांटा कंबल

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण संसदीय क्षेत्र में रालोसपा के प्रत्याशी रहे आकाश सिंह ने गरीब लोगों के बीच में कंबल का वितरण किया. कंबल वितरण के दौरान रालोसपा नेता आकाश सिंह ने कहा कि इस कड़ाके की ठंड में सरकार की व्यवस्था संतोषजनक नहीं है.

'सरकारी की व्यवस्था से संतुष्ट नहीं'
रालोसपा नेता आकाश सिंह ने कहा कि शीतलहर में सरकारी की व्यवस्था से वह संतुष्ट नहीं हैं. बाढ़ के समय में भी सरकार ने लोगों को अपने हाल पर छोड़ रखा था और इस ठंड के मौसम में भी सरकार फेल है. उन्होंने वर्तमान सांसद राधा मोहन पर निशाना साधते हुए कहा कि राधा मोहन भाजपा के सांसद हैं और उनकी सरकार है. बावजूद इस क्षेत्र के विकास के लिए उन्होंने सदन में कभी कुछ नहीं बोला है.

आकाश सिंह ने गरीबों के बीच कंबल बांटा

गरीबों के बीच किया कंबल वितरण
बता दें कि रालोसपा नेता आकाश सिंह कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डॉ. अखिलेश सिंह के पुत्र हैं. आकाश सिंह ने रालोसपा के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था और राधा मोहन सिंह से वह हारे थे. इसके बावजूद आकाश सिंह इस ठंड में गरीब लोगों के बीच कंबल वितरण करने के लिए मोतिहारी आए थे. दरअसल, आकाश सिंह के पिता राज्य सभा सांसद अखिलेश सिंह हर साल कंबल का वितरण करते हैं. लेकिन इस साल आकाश सिंह ने खुद कंबल का वितरण किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details