बिहार

bihar

By

Published : Sep 8, 2020, 7:20 AM IST

ETV Bharat / state

वर्चुअल मोड में चुनाव कराना होगा मजाक, चुनाव आयोग को लिखा गया पत्र- RJD

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के दिन नजदीक आते ही सभी पार्टियां हर स्तर पर प्रचार में जुट गई हैं. कोरोना काल में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टियां वर्चुअल तरीके से चुनाव प्रचार कर रही हैं.

rjd
rjd

पूर्वी चंपारण(मोतिहारी): विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी की राजनीतिक गतिविधियां शुरु हो गई हैं. शिवहर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी रहे सैयद फैसल अली ने चुनाव को लेकर जिले के विधानसभा क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाया. इसके साथ ही उन्होंने नेताओं के साथ आगामी चुनाव के मुद्दे पर चर्चा की. सैयद फैसल अली ने महागठबंधन के पक्ष में आंधी चलने की बात कही.

'वर्चुअल और जनसंपर्क दोनों माध्यम से चुनाव प्रचार करेगी पार्टी'
आरजेडी नेता सैयद फैसल अली ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी वर्चुअल और जनसंपर्क दोनों माध्यम से चुनाव प्रचार करेगी. लेकिन जनसंपर्क अभियान पर पार्टी का ध्यान ज्यादा है क्योंकि सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में नेटवर्क समस्या के कारण पार्टी को जनसंपर्क का फायदा को मिलेगा.

देखें रिपोर्ट

'परिवर्त्तन के मूड में जनता'
सैयद फैसल अली ने कहा कि केवल वर्चुअल मोड में चुनाव कराना इसके साथ मजाक होगा जिसको लेकर आरजेडी और अन्य पार्टियों ने चुनाव आयोग को लिखकर दिया है. उन्होंने कहा कि जनता परिवर्त्तन के मूड में है और तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनने से कोई ताकत नहीं रोक सकती है.

बैठक में मौजूद आरजेडी नेता

चलाया जनसम्पर्क अभियान
आरजेडी नेता ने जिले के मधुबन, चिरैया और ढ़ाका विधानसभा क्षेत्रों में जनसम्पर्क अभियान चलाया. ये तीनों विधानसभा क्षेत्र शिवहर लोकसभा क्षेत्र में आते हैं. जनसम्पर्क अभियान के बाद मोतिहारी पहुंचे आरजेडी नेता ने पार्टी कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान कई नेता मौजूद रहे. बता दें कि चुनाव आयोग ने कोरोना काल में बिहार विधानसभा चुनाव कराने के संकेत दिए हैं. इसके तहत गाइडलाइन्स भी जारी कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details