बिहार

bihar

मोतिहारी में भी हुआ 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम का सीधा प्रसारण, BJP प्रत्याशी रमा देवी ने लिया हिस्सा

By

Published : Mar 31, 2019, 8:51 PM IST

शिवहर लोकसभा क्षेत्र में पूर्वी चंपारण जिला का ढाका, चिरैया और मधुबन विधानसभा क्षेत्र आता है. मधुबन विधानसभा क्षेत्र में पकड़ीदयाल अनुमंडल है. जहां कार्यकर्ताओं ने मैं भी चौकीदार कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा.

मैं भी चौकीदार कार्यक्रम देखते नेता

मोतिहारी: लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर भाजपा और पीएम मोदी का दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन का पूरे देश में लाइव प्रसारण हुआ. पूर्वी चंपारण जिले के विभिन्न जगहों पर इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुप्रचारित कार्यक्रम "मैं भी चौकीदार" कार्यक्रम का सीधा प्रसारण पकड़ीदयाल में भी किया गया. जिसमें शिवहर लोकसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी रमा देवी शामिल हुईं.

दरअसल, शिवहर लोकसभा क्षेत्र में पूर्वी चंपारण जिला का ढाका, चिरैया और मधुबन विधानसभा क्षेत्र आता है. मधुबन विधानसभा क्षेत्र में पकड़ीदयाल अनुमंडल है. जहां कार्यकर्ताओं नेमैं भी चौकीदार कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा.प्रसारण के बीच-बीच में मोदी-मोदी के नारे भी लगे. गौरतलब है कि कांग्रेस के "चौकीदार चोर है" के जवाब में देश स्तर पर मैं भी चौकीदार हूं कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

मैं भी चौकीदार कार्यक्रम देखते नेता

कार्यक्रम के बाद शिवहर लोकसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी रमादेवी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सही कहा है कि देश का हर नागरिक चौकीदार है. वहीं सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह ने कहा कि पीएम के मैं चौकीदार हूं कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने अपने द्वारा लोगों के विकास के लिए किए गए कार्यों की जानकारी दी है. इस कार्यक्रम मेंरमा देवी के साथ बिहार के सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह, पूर्व विधायक पवन जयसवाल के अलावा कई भाजपा नेता और कार्यकर्त्ता मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details