बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जनता में NDA को लेकर उत्साह, दो-तिहाई बहुमत से बनेगी सरकार- राधामोहन सिंह

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ने कहा कि चंपारण सहित बिहार में एनडीए की लहर है. लोगों में एनडीए के प्रति काफी उत्साह है और लोगों का उत्साह देखकर लगता है कि बिहार में दो-तिहाई बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी.

By

Published : Oct 20, 2020, 2:17 AM IST

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के ढाका हाईस्कूल के मैदान में नामांकन समारोह का आयोजन किया गया। ढाका विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पवन जायसवाल और चिरैया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी लालबाबू गुप्ता के नामांकन के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ने संबोधित किया. राधामोहन सिंह ने लोगों से ढाका और चिरैया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की.

'दो तिहाई बहुमत से बनेगी एनडीए की सरकार'
इस मौके पर राधामोहन सिंह ने कहा कि चंपारण सहित बिहार में एनडीए की लहर है. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और नीतीश कुमार की ओर से चलाए जा रहे जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर परिवार को मिल रहा है. जिस कारण लोगों में एनडीए के प्रति काफी उत्साह है और लोगों का उत्साह देखकर लगता है कि बिहार में दो-तिहाई बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी.

पेश है रिपोर्ट

'जिले में हैं 12 विधानसभा सीट'
बता दें कि एनडीए गठबंधन में हुए सीट बंटवारे में पूर्वी चंपारण जिले की 10 विधानसभा क्षेत्र भाजपा की झोली में गई हैं. जबकि जिले की मात्र दो सीट जदयू के खाते में आई है. जिस कारण भाजपा नेता जिले में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में धुआंधार चुनावी रैली कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details