बिहार

bihar

By

Published : Feb 13, 2021, 7:15 AM IST

ETV Bharat / state

मोतिहारी : DM और SP ने राज्यपाल के आगमन की हो रही तैयारियों का लिया जायजा

पिपराकोठी स्थित कृषि विज्ञान केंद्र में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में राज्यपाल फागू चौहान भाग लेंगे. राज्यपाल के आगमन को लेकर हो रही तैयारियों का डीएम और एसपी ने जायजा लिया.

preparations on for arrival of Governor
preparations on for arrival of Governor

पूर्वी चंपारण (मोतिहारी): जिले के पिपराकोठी स्थित कृषि विज्ञान केंद्र में आगामी 18 फरवरी को आयोजित कार्यक्रम में राज्यपाल फागू चौहान भाग लेंगे. राज्यपाल के आगमन को लेकर हो रही तैयारियों का डीएम शीर्षत कपिल अशोक और एसपी नवीन चंद्र झा ने जायजा लिया. इस दौरान डीएम और एसपी ने संबंधित अधिकारी को कई निर्देश दिए.

दो दिवसीय पशु मेला के तेयारियों का लिया जायजा

यह भी पढ़ें -सोनपुर में रोजगार मेला का आयोजन, 350 युवाओं को मिला काम

राज्यपाल के आगमन को लेकर चल रही तैयारी
दरअसल, 18 फरवरी को कृषि विज्ञान केंद्र में दो दिवसीय पशु मेलाका आयोजन होना है. जिसका उद्घाटन करने की सहमति राज्यपाल फागू चौहान ने दी है. जिस दौरान राज्यपाल कृषि विज्ञान केंद्र परिसर में हॉस्टल का शिलान्यास भी करेंगे. जिसे लेकर कृषि विज्ञान केंद्र में जोर शोर से तैयारियां चल रही है.

राज्यपाल के आगमन की तैयारियों का लिया जायजा

यह भी पढ़ें -NCC की स्थापना जिस उद्देश्य की गई थी आज वह पूरा हो रहा: फागू चौहान

डीएम और एसपी ने दिए कई निर्देश
डीएम ने राज्यपालके आगमन को लेकर हो रही तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे. डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने सुरक्षा के साथ हीं राज्यपाल के प्रोटोकॉल को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश संबंधित पदाधिकारी को दिया. डीएम के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने राज्यपाल के सुरक्षा से संबंधित निर्देश दिया.

कृषि विज्ञान केंद्र पहुंचे डीएम और एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details