बिहार

bihar

मोतिहारी: मुखिया पति ने किया पुलिस टीम पर हमला, ट्रेनी DSP सहित कई पुलिसकर्मी घायल

By

Published : Mar 7, 2021, 4:42 AM IST

Updated : Mar 7, 2021, 7:41 AM IST

तुरकौलिया थाना क्षेत्र में वाहन जांच कर रहे ट्रेनी डीएसपी समेत पुलिस टीम पर मुखिया पति ने अपने समर्थकों के साथ हमला कर दिया. जिस घटना में ट्रेनी डीएसपी समेत सात पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. वहीं, मुखिया समेत उनके समर्थकों के खिलाफ गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ट्रेनिंग डीएसपी
ट्रेनिंग डीएसपी

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के तुरकौलिया थाना क्षेत्र में वाहन जांच कर रहे ट्रेनी डीएसपी समेत पुलिस टीम पर मुखिया पति ने अपने समर्थकों के साथ हमला कर दिया. जिस घटना में ट्रेनी डीएसपी सह तुरकौलिया थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह समेत सात पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. हमला करने के बाद मुखिया पति संजय यादव अपने समर्थकों के साथ फरार हो गए. घटना को लेकर तुरकौलिया थाना में मुखिया पति संजय यादव समेत उनके समर्थकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

पढ़ें:मोतिहारी: भारत माइक्रो फाइनेंस में हुई 11 लाख की लूट का हुआ खुलासा, लूट के रुपयों के साथ 1 गिरफ्तार

वाहनों की जांच के दौरान किया हमला
प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि शंकर सरैया चौक पर वाहनों की जांच चल रही थी. उसी दौरान भोपतपुर उत्तरी पंचायत की मुखिया के पति संजय यादव अपने समर्थकों के साथ पहुंचे. जिनके वाहन को जांच के लिए रोका गया. जिस दौरान संजय यादव समेत सभी के मुंह से शराब की गंध आ रही थी. जिसकी जांच के लिए सभी को कस्टडी में लेने की कोशिश की गई तो मुखिया पति ने अपने समर्थकों के साथ हमला कर दिया.

पढ़ें:मोतिहारी: फाइनेंस कम्पनी के दफ्तर से 11 लाख रुपये की लूट, मौके पर पहुंचे एसपी

गिरफ्तारी के लिए चल रही है छापेमारी
मुखिया पति संजय यादव और उनके समर्थकों के हमला में प्रशिक्षु डीएसपी समेत सात पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. डीएसपी समेत पुलिस कर्मियों को जख्मी करने के बाद सभी भाग खड़े हुए. घटना को लेकर तुरकौलिया थाना में मुखिया पति और उनके समर्थकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस मुखिया पति के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. बता दें कि संजय यादव की पत्नी सुमित्रा देवी कोटवा प्रखंड के भोपतपुर उत्तरी पंचायत की मुखिया है.

Last Updated : Mar 7, 2021, 7:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details