बिहार

bihar

मोतिहारी: जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान के साथ जय व्यवसाय आज की मांग है- डीएम

By

Published : Jan 19, 2021, 1:14 AM IST

शहर के बलुआ व्यवसायी संघ का सत्र 2021 के पदस्थापना समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने कहा किजय जवान, जय किसान और जय विज्ञान के साथ जय व्यवसाय समय की मांग है.

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: शहर के बलुआ व्यवसायी संघ का सत्र 2021 के कमेटी के लिए पदस्थापना समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में डीएम शीर्षत कपिल अशोक, एसपी नवीन चंद्र झा, सेल्स टैक्स के संयुक्त आयुक्त मोहन कुमार और नगर परिषद की मुख्य पार्षद अंजू देवी विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थी. समारोह में सत्र 2021 के लिए सर्वसम्मति से राजीव कुमार को अध्यक्ष निर्वाचित किया गया.

व्यवसायियों का महत्व है असाधारण
समारोह को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने कहा कि अब यह समय आ गया है. जब व्यवसाय का महत्व लोगों के समझ में आने लगा है. जय जवान, जय किसान और जय विज्ञान के साथ जय व्यवसाय आज के समय की मांग है. इसलिए समाज में व्यवसायियों का महत्व असाधारण है.

समारोह में शामिल व्यवसायी

सीसीटीवी लगाने की अपील
वहीं, एसपी नवीन चंद्र झा ने समारोह में उपस्थित व्यवसायियों से अपने प्रतिष्ठान के बाहर सीसीटीवी लगाने की अपील करते हुए कहा कि सीसीटीवी से शहर में घटने वाली आपराधिक घटनाओं को सुलझाने में मदद मिलेगी.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंःदरभंगाः एयरपोर्ट से लगी जमीन से हटवाया गया अतिक्रमण, बनेगा अस्थायी वाहन पार्किंग शेड

नए पदाधिकारियों ने किया पदभार ग्रहण
समारोह में सत्र 2021 के लिए निर्वाचित बलुआ व्यवसायिक संघ के पदाधिकारियो को पदभार ग्रहण कराया गया. समारोह में उपस्थित सेल्स टैक्स के संयुक्त आयुक्त ने व्यवसायियों को जीएसटी के बारे में समझाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details