बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्वी चम्पारण के 'लाइव मर्डर कांड' में पुलिस की बड़ी कामयाबी, पिस्टल बरामद

पूर्वी चम्पारण के तेरकौलिया में दवा दुकानदार की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. इस हत्या में प्रयुक्त देसी पिस्टल को पुलिस ने बरामद कर लिया है.

By

Published : Apr 9, 2021, 10:08 AM IST

east champaran
'लाइव मर्डर कांड'

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के तुरकौलिया थाना क्षेत्र स्थित मंझार गांव में जमीन विवाद में बदमाशों द्वारा एक दवा दुकानदार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने इस मामले में प्रयुक्त बंदूक और आरोपी का वो शर्ट बरामद कर लिया है जिसपर खून के छीटे थे. पुलिस ने पहले ही आरोपी को पकड़ लिया था. उसी के द्वारा दी गई जानकारी पर पुलिस को ये कामयाबी मिली है.

इसे भी पढे़:LIVE MURDER: जमीन विवाद में दवा दुकानदार को मारी गोली, मौत

नेपाल भागने की फिराक में थे आरोपी
इस मामले को लेकर प्रशिक्षु डीएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि दवा दुकानदार विवेक की गोली मारकर हत्या करने के बाद गोलू अपने पिता और भाई के साथ घर गया. वहां उन्होंने कपड़ा बदला और फिर नेपाल भागने की तैयारी करने लगा. घटना के कुछ घंटों के बाद नेपाल भागने के क्रम में ही पुलिस ने तीनों पिता पुत्र की गिरफ्तारी कर ली. उन्होंने बताया कि एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अभी छापेमारी की जा रही है.

बुधवार को हुई थी घटना
बता दें कि तुरकौलिया थाना क्षेत्र के मंझार गांव के रहने वाले दवा दुकानदार विवेक कुमार की गोली मार कर हत्या बुधवार को उनके चचेरे भाई गोलू ने जमीनी विवाद को लेकर कर दी थी. वारदात के दिन गोलू अपने चचेरे भाई को विवादित भूमि पर बुलाकर ले गया था और वहीं पर दोनों के बीच बकझक हुई. इसी दौरान विवेक को गोलू ने गोली मार दी. इस घटना का वीडियो खूब वायरल हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details