बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: पुलिस ने साहिल हत्याकांड का किया खुलासा, आरोपी मामा समेत 3 गिरफ्तार

साहिल मोतिहारी पॉलिटेक्निक कॉलेज में थर्ड सेमेस्टर की पढ़ाई कर रहा था. पढ़ाई के लिए वो चचेरे भाई के साथ रघुनाथपुर में किराये के रूम में रहता था. इसी दौरान वो 15 नवंबर को दिन में ही साहिल लापता हो गया. जिसके बाद साहिल के पिता ने थाने में अपहरण की आशंका जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई.

By

Published : Nov 22, 2019, 9:25 AM IST

Updated : Nov 22, 2019, 9:59 AM IST

case in Motihari

मोतिहारी: जिले में पॉलिटेक्निक के छात्र साहिल तिवारी हत्याकांड मामले में पुलिस ने मृतक के चचेरे मामा नितेश तिवारी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने साहिल हत्याकांड में प्रयुक्त चाकू, मोटर साईकिल और शव छुपाने के लिए गड्ढ़ा खोदने वाले जेसीबी को भी जब्त कर लिया है. वहीं, गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

पुलिस ने किया पूरे मामले का उद्भेदन
एसपी उपेंद्र शर्मा ने साहिल हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि बिना किसी सबूत के ये लगभग ब्लाईंड केस था. इसके बावजूद भी पुलिस ने इस मामले का उद्भेदन किया है. एसपी ने बताया कि मृतक के मामा ने पूछताछ में हत्या की बात स्वीकारी है.

एसपी उपेंद्र शर्मा ने हत्याकांड का किया खुलासा

मोतिहारीः पुलिस ने बरामद किया लापता पॉलिटेक्निक छात्र का शव, रिश्ते का मामा निकला हत्यारा

फिरौती वसूलने का बनाया था प्लान
बताया जाता है कि नितेश ने साहिल की हत्या करने के बाद फिरौती वसूलने का प्लान बनाया और अपने साथी युवराज गिरी के साथ मिलकर विगत 15 नवंबर को उसका अपहरण कर लिया. फिर उसकी हत्या कर साहिल के शव को जेसीबी से खोदे गए आठ फीट गड्ढा में दफना दिया. वहीं, पुलिस की ओर से काफी छानबीन करने के बाद मामले का खुलासा किया गया है.

साहिल हत्याकांड का खुलासा

पॉलिटेक्निक की पढ़ाई करता था साहिल
बता दें कि साहिल तिवारी मलाही थाना क्षेत्र के ममरखा गांव के किसान ब्रज भूषण तिवारी का पुत्र था. साहिल मोतिहारी पॉलिटेक्निक कॉलेज में थर्ड सेमेस्टर की पढ़ाई कर रहा था. पढ़ाई के लिए वो चचेरे भाई के साथ रघुनाथपुर में किराये के रूम में रहता था. इसी दौरान वो 15 नवंबर को दिन में ही साहिल लापता हो गया. जिसके बाद साहिल के पिता ने थाने में अपहरण की आशंका जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया.

Last Updated : Nov 22, 2019, 9:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details