बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारीः नाली विवाद में भाई ने भाई की कर दी हत्या, परिवार के अन्य सदस्य भी घायल

चकिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बरमदिया गांव में नाली का पानी बनाहे को लेकर हुए विवाद में भाई ने भाई की हत्या कर दी. वहीं, मृतक की पत्नी भी घायल हो गई है. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

By

Published : Jul 20, 2020, 4:26 AM IST

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला में मामूली विवाद में सगे भाई ने भाई की हत्या कर दी. बीच बचाने करने आई भाभी को भी जख्मी कर दिया. घायल का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

चकिया थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल पूरा मामला चकिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बरमदिया गांव का है. जहां दो भाई में नाले का पानी बहाने को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. जो कि रविवार को हिंसक रूप ले लिया. जिसमें गांव निवासी महेश भगत पर उसका छोटा भाई रमेश भगत ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिससे वह बुरी कर घायल हो गया. अत्यधिक खून निकलने की वजह से उसकी मौत हो गई.

छानबीन में जुटी पुलिस
वहीं, बीच बचाव करने आई महेश की पत्नी मंजू पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिससे वह भी जख्मी हो गई. इलाज के बाद मंजू की हालत स्थिर बनी हुई है. वहीं, मामले में अभी तक थाने में प्राथमिकी नहीं दी गई है. पुलिस अपने स्तर से छानबीन करने जूटी है. आरोपी की गिफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details