बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: गोलीकांड के विरोध में लोगों ने सड़क पर की आगजनी, पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी का दिया आश्वासन

पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र में हुए गोलीकांड के विरोध में मंगलवार को स्थानीय लोगों ने आगजनी कर सड़क जाम किया. काफी मान मनौव्वल और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद जाम हटाया जा सका. मोतिहारी : गोलीकांड के विरोध में लोगों ने सड़क पर की आगजनी

By

Published : Aug 25, 2020, 10:47 PM IST

motihari
motihari

मोतिहारी:जिले के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र में हुए गोलीकांड के विरोध में मंगलवार को स्थानीय लोगों ने आगजनी कर सड़क जाम किया. पकड़ीदयाल के कोठी चौक पर लोगों ने आगजनी करने के बाद बांस बल्ली लगाकर सड़क को अवरुद्ध कर दिया. आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की. काफी मान मनौव्वल और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद जाम हटाया जा सका.

सड़क जाम कर रहे लोगों ने बताया कि पुलिस ने 72 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार कर लेने का आश्वासन दिया है. साथ हीं चोरमा चौक के पास एक पुलिस पिकेट बनाने की मांग की गई है. जिस पर विचार करने की बात पुलिस अधिकारियों ने कहीं है.

जानकारी देते एसपी नवीन चंद्र झा

अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी
वहीं एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि घायल व्यक्ति के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी चल रही है. उन्होंने बताया कि लूटी गई मोटरसाईकिल बरामद हो गई है. लोगों की पुलिस पिकेट की स्थापना की मांग पर उन्होंने कहा कि जरुरत होगी तो वहां पुलिस पिकेट बनाया जाएगा.

अपराधियों ने दवा व्यवसायी को मारी थी गोली
बता दें कि सोमवार की देर शाम अपनी दुकान बंद करके घर लौट रहे दवा व्यवसायी संजय कुमार को चैता चोरमा के पास दो अपराधियों ने गोली मारकर उनकी बाईक छीन ली. घायल व्यवसायी का इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. इसी के विरोध में स्थानीय लोगों ने मंगलवार को सड़क जाम कर हंगामा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details