बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: जननायक कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि पर पिछड़ा वर्ग संघर्ष समिति ने दी श्रद्धांजलि

कार्यक्रम के दौरान कर्पूरी ठाकुर के विचारों को रखा गया और उनके पदचिन्हों पर चलने का आह्वान किया गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए समाजवादी नेता रायसुंदर देव शर्मा ने जननायक कर्पूरी ठाकुर के नीति और सिद्धांतों पर प्रकाश डाला.

By

Published : Feb 17, 2020, 5:04 PM IST

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी:जननायक कर्पूरी ठाकुर के पुण्यतिथि के अवसर पर अति पिछड़ा वर्ग संघर्ष समिति के बैनर तले श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. जिले के नगर थाना चौक स्थित कर्पूरी ठाकुर की प्रतिमा पर लोगों ने श्रद्धा सुमन अर्पित किया. साथ ही मोर्चा सदस्यों ने जननायक कर्पूरी ठाकुर को याद कर उनके बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया.

श्रद्धांजलि सभा में मोर्चा कार्यकर्ता

'कर्पूरी ठाकुर के सपनों को किया जाएगा साकार'
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए समाजवादी नेता रायसुंदर देव शर्मा ने जननायक कर्पूरी ठाकुर के नीति और सिद्धांतों पर प्रकाश डाला. मौके पर अन्य वक्ताओं ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर के सपनों को पूरा करने का प्रयास किया जाएगा. श्रद्धांजलि सभा के दौरान युवाओं से कर्पूरी ठाकुर के विचारों को अपनाने और उनके पदचिन्हों पर चलने का आह्वान किया गया.

पेश है पूरी रिपोर्ट

'राजनीतिक उपेक्षा के कारण पिछड़ा वर्ग का रुका उत्थान'
वहीं, अति पिछड़ा वर्ग संघर्ष समिति के संयोजक बृजकिशोर ठाकुर ने बताया कि मोर्चा कर्पूरी ठाकुर के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने में लगा है. साथ ही उन्होंने कहा कि राजनीतिक सहयोग नहीं मिल पाने के कारण पिछड़ा वर्ग का उत्थान नहीं हो पा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details