बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क पर जलजमाव से इलाके के लोग परेशान, गुस्से में बांस की बल्ली लगाकर किया सड़क जाम

सड़क जाम कर रहे लोगों ने बताया कि सड़क लगभग एक किलोमीटर तक जर्जर है और नाली भी टूटी हुई है. जिसके कारण सालों भर सड़क पर पानी लगा रहता है. चंद कदम की दूरी पर नगर परिषद की चेयरमैन का आवास है. बार-बार इस समस्या को लेकर जाने पर भी निराशा ही हाथ लगी है.

By

Published : Oct 23, 2019, 7:44 PM IST

मोतिहारी में जलजमाव के कारण सड़क जाम

पूर्वी चंपारण: मोतिहारी के नगर परिषद के इलाके में रहने वाले लोग अपने वॉर्ड के सड़क पर जमे पानी के कारण परेशान हैं. ऐसे में गुस्से में आकर उन्होंने मंगलवार को बांस की बल्ली लगाकर अपने वॉर्ड का रोड जाम कर दिया. लोगों का कहना है कि टूटे हुए नाले का पानी साल भर से उनके सड़क पर लगा हुआ है. जिससे उनका जीना दूभर हो गया है.

नाली के टूटने के कारण जलजमाव
सड़क जाम कर रहे लोगों ने बताया कि सड़क लगभग एक किलोमीटर तक जर्जर है और नाली भी टूटी हुई है. जिसके कारण सालों भर सड़क पर पानी लगा रहता है. कुछ लोगों ने कहा कि यह सड़क वॉर्ड नंबर 37 और 38 को दो भागों में बांटती है. वहीं, चंद कदम की दूरी पर नगर परिषद की चेयरमैन का आवास है. जो वॉर्ड नंबर 38 की वॉर्ड पार्षद भी हैं. ऐसे में वे जब भी जलजमाव की समस्या को लेकर उनके पास गए हैं तो उन्हें उपेक्षा ही हाथ लगी है.

नगर परिषद के खिलाफ लोगों ने किया सड़क जाम

सड़क पर होती रहती हैं दुर्घटनाएं
स्कूल और कोचिंग जाने वाले छात्रों ने कहा कि उन्हें काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है. बच्चे जब भी स्कूल के लिए निकलते हैं तो सड़क पर जमे पानी से उनका ड्रेस खराब हो जाता है. वहीं, लोगों का कहना है कि पर्व-त्योहार के समय जलजमाव के कारण व्रतियों को बहुत परेशानी होगी. कई बार यह सड़क दुर्घटनाओं का गवाह भी बन चुका है.

जर्जर सड़क पर सालों भर रहता है जलजमाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details