बिहार

bihar

VIDEO: मतगणना केंद्र के बाहर जश्न मना रहे लोगों की जेब काट रहा था पॉकेटमार, जमकर हुई धुनाई

By

Published : Oct 26, 2021, 8:34 PM IST

मोतिहारी के डायट भवन के बाहर लोगों ने एक पॉकेटमार की जमकर धुनाई की. वह जेब काटते रंगे हाथ पकड़ा गया था. पिटाई खाने के बाद पॉकेटमार किसी तरह भीड़ से जान बचाकर भागा. पढ़ें पूरी खबर...

People beat pickpocket
पॉकेटमार की पिटाई

मोतिहारी:बिहार पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के पांचवें चरण के लिए डाले गए वोटों की गिनती मंगलवार को हुई. मोतिहारी (Motihari) में एक तरफ प्रत्याशी और उनके समर्थक रिजल्ट जानने के लिए उत्साहित थे. दूसरी ओर एक पॉकेटमार लोगों की जेब काटने में लगा था. पॉकेट काटने की कोशिश में वह रंगे हाथ पकड़ा गया. लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें-VIDEO: 'तुम रक्षक हो कि भक्षक..' कहकर पुलिसकर्मी को पीटने लगे लोग

घटना मोतिहारी के डायट भवन के पास की है. पूर्वी चंपारण जिला में हो रहे पंचायत चुनाव के मतगणना के लिए डायट भवन में केंद्र बनाया गया है. प्रत्येक चरण में डाले गए वोटों की गिनती डायट भवन में हो रही है. इस कारण यहां प्रत्याशी और उनके समर्थकों की खूब भीड़ जुट रही है. यहां पॉकेटमार भी खूब सक्रिय हैं. पॉकेटमार भीड़ का हिस्सा बनकर लोगों के पॉकेट पर हाथ साफ कर रहे हैं.

देखें वीडियो

मंगलवार को पकड़ीदयाल, पताही और आदापुर प्रखंड के 41 पंचायतों में डाले गए वोटों की गिनती हो रही थी. केंद्र के बाहर जीत का जश्न मना रहे प्रत्याशी और उनके समर्थकों की भीड़ में एक पॉकेटमार प्रवेश कर गया. भीड़ का फायदा उठाकर उसने एक व्यक्ति का पॉकेट मारने का प्रयास किया. इसी दौरान पकड़ा गया. लोगों ने पॉकेटमार की जमकर धुनाई कर दी. पिटाई खाने के बाद पॉकेटमार किसी तरह भीड़ से जान बचाकर भागा. लोगों ने काफी दूर तक पॉकेटमार का पीछा किया, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया. पिटाई के दौरान का वीडियो सामने आया है.

यह भी पढ़ें-महिला पर भीड़ ने बरपाया कहर, बेहोश होने तक लाठी से पीटा फिर सड़क पर घसीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details