बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी : बापूधाम स्टेशन पर होगा यात्री सुविधाओं का विस्तार

रेल मंत्रालय ने रेलवे स्टेशन के विस्तार और यात्री सुविधा को बढ़ाने के लिए मंजूरी दी है. कार्यों को शीघ्र पूरा करने के उद्देश्य से सांसद राधामोहन सिंह ने रेलवे के अधिकारियों के साथ बैठक किया.

By

Published : Dec 8, 2020, 3:29 PM IST

Updated : Dec 14, 2020, 6:35 PM IST

मोतिहारी
बापूधाम स्टेशन पर होगा यात्री सुविधाओं का विस्तार

मोतिहारी: ऐतिहासिक बापूधाम मोतिहारी रेलवे स्टेशन के विस्तार और यात्री सुविधा को बढ़ाने के लिए रेल मंत्रालय ने मंजूरी दिया है. रेल मंत्रालय के मंजूरी को लेकर कार्यों को शीघ्र पूरा करने के उद्देश्य से पूर्व केंद्रीय मंत्री सह सांसद राधामोहन सिंह ने रेलवे के अधिकारियों के साथ बैठक किया. साथ ही कराये जाने वाले कार्यों के स्थल का निरीक्षण किया.

प्लेटफॉर्म पर बढ़ेंगे यात्री सुविधा
इस मौके पर रेलवे स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन राधामोहन सिंह ने बताया कि रेल मंत्रालय ने स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर यात्री सेड निर्माण, प्लेटफॉर्म के चौड़ीकरण करने के अलावा यात्रियों के साथ आने वाले लोगों और रिक्शा चालकों के लिये बड़े शौचालय के निर्माण को मंजूरी दिया है. मंजूरी मिलने के बाद हाजीपुर जोनल कार्यालय और समस्तीपुर मंडल कार्यालय से इंजीनियरों की टीम पहुंची है.

कार्यस्थल का किया निरीक्षण
पूर्वी चंपारण के सांसद सह रेलवे स्टैंडिंग कमेटी के अध्यक्ष राधामोहन सिंह ने रेलवे के अधिकारियों के साथ बैठक की और रेलवे स्टेशन पर होने वाले निर्माण कार्य पर चर्चा हुई. बैठक के बाद राधामोहन सिंह ने रेलवे के अधिकारियों के साथ कार्यस्थल का निरीक्षण भी किया.

Last Updated : Dec 14, 2020, 6:35 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details