बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: पुलिस पर ज्यादती का आरोप लगाकर नगर पंचायतकर्मियों ने किया हंगामा

पुलिस की कार्रवाई से आक्रोशित नगर पंचायत कर्मियों ने केसरिया थाना के मुख्य द्वार पर ट्रैक्टर से कूड़ा फैलाकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थे.

By

Published : Apr 24, 2020, 7:42 PM IST

Updated : Apr 25, 2020, 1:03 PM IST

motihari
motihari

मोतिहारी: लॉकडाउन के दौरान पुलिस के कार्यों से परेशान होकर नगर पंचायत के कर्मियों ने हंगामा किया है. केसरिया नगर पंचायत के कर्मियों ने स्थानीय थाना के मुख्य द्वार पर कूड़ा फैलाकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. नगर पंचायत के कर्मियों के साथ सफाईकर्मी भी हाथों में झाड़ू लिए थाना पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया.

पंचायतकर्मियों का हंगामा

पुलिस पर ज्यादती का लगाया आरोप
आक्रोशित नगर पंचायत के कर्मियों ने बताया कि सरकार और जिला प्रशासन के आदेश का पालन करने के लिए जब वे निकलते हैं तो पुलिस लाठियों से उनकी पिटाई कर रही है. जबकि पुलिसकर्मियों को नगर पंचायत के कर्मी अपना पहचान पत्र और डीएम का आदेश पत्र भी दिखाते हैं. बावजूद इसके पुलिस उनकी पिटाई करती है. नगर पंचायत कार्यालय में सहायक पद पर पदस्थापित राहुल कुमार ने बताया कि वह राशन का वितरण कराने के लिए बाइक से बैसखवा गांव जा रहे थे. उसी दौरान केसरिया थानाध्यक्ष ने पहचान पत्र दिखाने के बाद भी उनकी पिटाई कर दी.

पेश है एक रिपोर्ट

नप चेयरमैन ने आक्रोशितों को कराया शांत
पुलिस की कार्रवाई से आक्रोशित नगर पंचायत कर्मियों ने केसरिया थाना के मुख्य द्वार पर ट्रैक्टर से कूड़ा फैलाकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थे. बाद में नगर पंचायत के चेयरमैन आए और आक्रोशित कर्मियों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

Last Updated : Apr 25, 2020, 1:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details