बिहार

bihar

मोतिहारी में दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

By

Published : Mar 16, 2021, 2:02 PM IST

जिला में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े दुकान में घुसकर पैक्स अध्यक्ष को गोली मार दी. इलाज के लिए जाने के दौरान पैक्स अध्यक्ष की मौत हो गई.

PAX president shot dead in motihari
PAX president shot dead in motihari

पूर्वी चंपारण (मोतिहारी):जिले में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. बेखौफ अपराधियोंने दिनदहाड़े दुकान में घुसकर पैक्स अध्यक्ष को गोली मार दी. स्थानीयों लोगों की मदद से अस्पताल ले जाने के क्रम में पैक्स अध्यक्ष की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें -पूर्णिया में दुकानदार की मौत, परिजनों का आरोप- हत्या हुई है

मृतक पवन गुप्ता हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मटियरिया पंचायत के पैक्स अध्यक्ष थे. हालांकि, दुकानदारों ने गोली मारकर भाग रहे एक अपराधी को पकड़ लिया. वहीं, बाकी अपराधी भागने में सफल रहे.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बाइक आग के हवाले
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधी के बाइक को आग के हवाले कर दिया. वहीं, अरेराज-मोतिहारी पथ को जाम कर रहे ग्रामीण पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारा लगा रहे हैं. घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मटियरिया चौक की है.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

दुकान में घुसकर अपराधियों ने किया हत्या
घटना के क्रम में बताया जाता है कि हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मटियरिया चौक पर स्थित अपने खाद दुकान पर पैक्स अध्यक्ष पवन गुप्ता बैठे थे. इसी दौरान बाइक सवार अपराधी आए और पैक्स अध्यक्ष को बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया. स्थानीय दुकानदारों ने गोली मारकर भाग रहे एक अपराधी को पकड़ लिया. वहीं, उसकी बाइक को आग के हवाले कर दिया.

पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

यह भी पढ़ें -दहेज की आग ने ले ली विवाहिता की जान, कोख में पल रहा था बच्चा

सूचना पर पुलिस पहुंच कर करवाई में जुटी हुई है. पैक्स अध्यक्ष की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने अरेराज मोतिहारी पथ को मटियरिया चौक के पास जाम कर दिया है. मौके पर कई थाना की पुलिस पहुंची हुई है और आक्रोशित लोगों को समझाने जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details