बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Road Accident In Motihari: पैदल जा रही दो महिलाओं को बाइक ने मारी टक्कर, एक की मौत

Motihari News मोतिहारी के पिपरा थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अधेड़ महिला की मौत हो गई. जबकि एक अन्य महिला जख्मी हो गई. घायल महिला को इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. सड़क पर गुजरने के दौरान अज्ञात बाइक की चपेट में आने से हादसा हुआ. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jan 26, 2023, 5:39 PM IST

सड़क हादसे में महिला की मौत
सड़क हादसे में महिला की मौत

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के पिपरा थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अधेड़ महिला की मौत (Women Died In Road Accident In Motihari) हो गई. जबकि एक अन्य महिला जख्मी हो गई. महिलाएं पैदल सड़क पर जा रही थी. उसी दौरान तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी. घटना पिपरा थाना क्षेत्र के सिरिसिया चौक के पास की है. हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- सुपौल में सड़क हादसा: ट्रक और टैक्टर की टक्कर, एक की मौत

सड़क हादसे में महिला की मौत: बताया जाता है कि मृतका की पहचान रामकली देवी के रूप में की गई है. जो पिपरा थाना क्षेत्र के सिरिसिया गांव की रहने वाली थी. वहीं, उसी गांव की एक महिला रुचि देवी गंभीर रूप से घायल है. बताया जा रहा है कि दोनों महिला सड़क किनारे से जा रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही एक अज्ञात बाइक ने पीछे से दोनों को टक्कर मार दी. इस घटना में रामकली देवी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, रुचि देवी गंभीर रूप से घायल हो गई.

जांच में जुटी पुलिस: घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल महिला को इलाज के लिए निजी अस्तपला में भर्ती करवाय दिया और हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के संबंध में पिपरा थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों ने अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details